जब देर रात कजिन के साथ एडल्ट फिल्म देख रहे थे Vikrant, अचानक कमरे में आ गईं मौसी और फिर...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey), हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में दोनों जब आरजे सिद्धार्थ के शो पर पहुंचे तो उनसे पूछा गया कि क्या वो कभी कुछ ऐसा देखते हुए पकड़े गए हैं जो उन्हें नहीं देखना चाहिए था? इस पर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) ने एक दिलचस्प किस्सा सबके साथ शेयर किया.

मौसी ने एडल्ट फिल्म देखते पकड़ा विक्रांत (Vikrant Massey) ने बताया कि ये घटना उनके साथ तब हुई थी जब वो अपनी नानी के घर पर थे. उन्होंने बताया, 'मेरा कजिन और मैं देख रहे थे (एडल्ट फिल्म) और तभी मेरी मौसी कमरे में आ गईं. हमने कभी नहीं सोचा था कि वो रात के 3 बजे जग जाएंगी. फिर हमें बहुत शर्मिंदगी हुई. मैं कुछ दिनों से अपनी नानी के घर पर रुका हुआ था.'
शर्मिंदगी का होता था अहसास विक्रांत (Vikrant Massey) ने बताया कि इस घटना के बाद उन्हें जब भी अपनी मौसी के पास पानी का ग्लास लेने या फिर किसी भी और काम से जाना होता था तो उन्हें बहुत ज्यादा शर्मिंदगी होती थी. उन्होंने बताया कि वह अपनी मौसी की आंखों में देखने से कतराते थे. उन्होंने कहा कि ये बहुत ज्यादा शर्मिंदगी भरा होता था. हालांकि उनकी मौसी ने कभी भी उनकी मां को ये बात नहीं बताई.
View this post on Instagram A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)
A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)
कभी किसी को नहीं बताया विक्रांत (Vikrant Massey) ने कहा, 'उन्होंने कभी भी मेरी मां या किसी और को ये बात नहीं बताई. ये समझने की बात थी कि बच्चे बड़े हो रहे हैं.' वहीं तापसी पन्नू ने बताया कि उनके घर में वही चीज देखी जाती थी जो उनके पिता देखना चाहते थे. इस दौरान जब भी स्क्रीन पर कोई अंतरंग दृष्य आता था तो सभी बहुत अजीब स्थिति में आ जाया करते थे.
पढ़ें Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने खरीदी THAR, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

अन्य समाचार