The Family Man 2: शरद केलकर ने किया खुलासा, मिल रही जान से मारने की धमकी

The Family Man 2 के रिलीज होने के बाद दर्शकों द्वारा इस सीरीज को भी काफी पसन्द किया जा रहा है। सीरीज में मौजूद हर किरदार अपने आप में एक खास भूमिका रखता है। सीरीज के दूसरे सीजन में अरविंद का किरदार निभाने वाले अभिनेता शरद केलकर ने ‘द फैमिली मैन 2’’ में अपने अभिनय को लेकर एक खुलासा किया है कि उन्हें अब धमकियां मिल रही हैं। शरद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान जान से मारने की मिल रही धमकियों के बारे में बताया।

शरद ने बताया कि सीरीज में श्रीकांत और सूची के बीच में आने के लिए प्रशंसकों द्वारा धमकियां मिल रही हैं। दरअसल सीरीज में शरद केलकर ने सूची से प्यार किया है। सूची की भूमिका प्रियामणि निभा रही हैं। सीरीज में सूची की शादी श्रीकांत से हुई है और श्रीकांत की भूमिका मनोज बाजपेयी निभा रहे हैं। ‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज में यह दिखाया गया है कि सूची ने श्रीकांत को धोखा दिया है जिसके चलते सभी फैन सोच में पड़े हैं कि लोनावला में क्या हुआ? हालांकि मनोज वाजपेयी, प्रियामणि और शरद केलकर ने इस मिस्ट्री पर चुप्पी साध रखी है। वहीं प्रशंसक इस राज के बारे में बेसिब्री से इंतजार कर रहे हैं।
‘द फैमिली मैन 2’ सीरीज में काम करने के बाद उन्हें कई नफरत भरे मैसेजेस मिल रहे हैं। इनमें जान से मारने की धमकियां भी शामिल हैं। इन मैसेजेस में कहा गया है कि अरविंद को सूची से दूर रहना चाहिए। स्पाॅटबाॅय से कहते हुए शरद केलकर ने बताया कि ‘मुझे हर दिन इस प्रकार के मैसेज मिलते हैं कि श्रीकांत और सूची के बीच मत आओ, वरना जान से मार देगें तुमको’। इसके अलावा शरद को और भी धमकियां मिलती है जिसकी वजह से वे इनके अब आदि हो चुके हैं।

अन्य समाचार