जावेद अख्तर ने कंगना पर लगाया तथ्य छिपाने का आरोप

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) का विवादों से पुराना नाता है। वे आए दिन किसी ना किसी वजह से खुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना चर्चा में छाई हुई हैं। मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने कोर्ट में एक याचिका दायर की है। याचिका में जावेद अख्तर ने कंगना पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कोर्ट को गुमराह किया है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर को लेकर गलत टिप्पणी की थी। जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ नवंबर 2020 में मानहानि का केस दर्ज किया था। इसके बाद मजिस्ट्रेट ने 1 मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था, वहीं 25 मार्च को कंगना को बेल मिल गई थी, लेकिन ये केस अभी भी पेंडिंग है।
जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म को लेकर कही थी ये बात जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में होता है। अगर कोई भी इंसान अपने बेटे पर पैसा खर्च करता है तो उसे गलत नहीं कहा जा सकता।
सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई बड़े राज! कंगना रनौत दर्ज करा सकती हैं अपना बयान
कंगना ने जावेद अख्तर पर लगाया धमकी देने का आरोप जावेद अख्तर के इस बयान पर कंगना सोशल मीडिया पर काफी भड़की हुईं नजर आईं। उन्होंने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आप ये बताईए मनाली में रहने वाले अमरदीप रनौत की बेटी ने क्या आपसे कभी काम मांगा या फिर आपसे कोई फेवर मांगा? आपके पास जो है वो आप अपने बच्चों को दीजिए। आपने एक कहावत सुनी है- जियो और जीने दो? जब आप खुद की बेटी से इतना प्यार करते हैं तो आपको दूसरे की बेटी को बुली क्यों करना है? क्यों आपने उसे अपने घर बुलाकर धमकाया था? कृपया इसका जवाब दीजिए।'
पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना, कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'
पहले भी जावेद अख्तर पर भड़क चुकीं हैं कंगना! ये पहली बार नहीं है जब कंगना जावेद अख्तर पर भड़कीं हैं। इससे पहले भी रितिक रोशन से जुड़े विवाद को लेकर कंगना जावेद अख्तर पर भड़क चुकीं हैं। कंगना ने दावा किया था कि रितिक रोशन से विवाद के दौरान जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर डांटा था। इतना ही नहीं, जावेद ने उन्हें रितिक के परिवार से माफी तक मांगने को कहा था।
देशद्रोह मामला : कंगना ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, लोगों से मांगा सपोर्ट
कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर
कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video

अन्य समाचार