किरण राव से 30 मिनट बात करने के बाद ही इंप्रेस हो गए थे आमिर खान, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Aamir Khan Kiran Rao lovestory : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) अलग हो गए. आमिर की किरण से ये दूसरी शादी थी. अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से आमिर ने 2002 में तलाक ले लिया था. जिसके बाद वो 2005 में किरण के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. आमिर और किरण की लव स्टोरी बेहद खास है. एक 30 मिनट के कॉल से आमिर किरण से काफी इंप्रेस हो गए थे.

आमिर औऱ किरण की लव स्टोरी
दरअसल, आमिर खान की फिल्म लगान के दौरान उनकी पहली मुलाकात किरण राव से हुई थी. जिसके बाद किरण राव ने काम के सिलसिले में आमिर खान को फोन किया था. ये बातचीत करीब आधे घंटे तक चली थी. जिसके बाद एक्टर ने उन्हें डेट करने का मन बना लिया था. एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद दोनों ने 2005 में शादी कर ली.
इस फिल्म को देखने के बाद किरण आमिर की दीवानी हो गई थी
किरण राव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' देखी और उनकी दीवानी हो गई थी. किरण आमिर से 14 साल की उम्र से ही प्यार करती थी. बता दें कि किरण आमिर से 9 साल छोटी हैं. शादी के बाद किरण सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी.
आमिर खान और किरण राव ने तलाक की खबर से चौंकाया, आगे की लाइफ के लिए जारी किया संयुक्त बयान
आमिर और किरण ने शादी के 15 साल बाद लिया तलाक
आमिर और किरण ने अपने 15 साल का रिश्ता खत्म करके तलाक ले लिया है. आमिर आर किरण ने एक संयुक्त बयान जारी कर ये खबर फैंस को सुनाया. ये खबर सुनकर फैंस का दिल जरूर टूटा होगा. बता दें कि किरण से पहले आमिर ने रीना दत्ता से शादी की और दोनों की शादी 16 साल चली थी.

अन्य समाचार