Video: मिथुन चक्रवर्ती की बहू Madalsa Sharma ने ऑनस्क्रीन पति संग की मस्ती, फैंस पूछे- 'कहां गईं अनुपमा'

मुंबई। टेलीविजन का नंबर.1 शो 'अनुपमा' (Anupamaa) और उसके नंबर.1 किरदार फैंस के दिलों पर छाए हुए हैं। इस शो में काव्या झावेरी का किरदार निभाने वाली मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने पोस्ट्स से सीरियल की झलकियां शेयर करने के साथ ही अपने मस्ती भरे वीडियोज से फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। नए वीडियो में मदालसा और उनके ऑनस्क्रीन पति सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की जोड़ी देखते ही बनती है।

मदालसा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो (Madalsa Sharma Video) पोस्ट किया है। जिसमें वो सुधांशु पांडे समेत 'अनुपमा' के स्टारकास्ट के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान काव्या क्रीम कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी हैं। वहीं, सुधांशु पांडे ब्लू शर्ट और ब्लू पैंट के साथ ब्लैक शूज और पिंक गॉगल्स पहने डैशिंग लुक में धमाल मचाते देखे जा रहे हैं।
वीडियो में मदालसा शर्मा समेत सभी स्टारकास्ट 'क्या मुझे प्यार है' गाने को गुनगुनाते और डांस करते नजर आए हैं। साथ ही पारस को गिटार बजाकर सबको एंटरटेन करते देखा गया है। मदालसा के शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर टीम की बॉन्डिंग की तारीफें करते देखे जा रहे हैं।
वीडियो को पोस्ट करते हुए मदालसा शर्मा ने कैप्शन में लिखा है,'जैम सेशन में कभी इतना मजा नहीं था। जहां प्यार, स्नेह और आपसी सम्मान है वहां जादू है! एक स्वच्छ हृदय और स्वच्छ विवेक आपको मनुष्य के रूप में विकसित होने की अनुमति देता है और अच्छे कर्म जोड़ता है। आप सभी खुश रहें।' एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'आप अपने वीडियो में अनुपमा मैम को क्यों नहीं जोड़ती हैं, बेशक वो खूब धमाल मचातीं।' बाकी फैंस ने हार्ट और लव वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं।

अन्य समाचार