किरण राव से शादी करने से पहले पत्नी रीना दत्ता के प्यार में दीवाने थे आमिर खान, इश्क का इजहार करने के लिए खून से लिखा था लव लेटर

आमिर खान (Aamir Khan) ने आज अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से अलग होने का फैसला लिया है. उन्होंने आज स्टेटमेंट शेयर करके इस बात की जानकारी सभी को दे दी है. आमिर खान ने रीना दत्ता (Reena Dutta) को तलाक देने के बाद किरण राव से शादी की थी. 16 साल के रिश्ते के बाद दोनों साल 2002 में अलग हो गए थे. आमिर और रीना के दो बच्चे इरा खान और जुनैद खान हैं. आज हम आपको आमिर खान और रीना दत्ता के बारे की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

आमिर खान और रीना दत्ता की स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों पड़ोसी थे और अक्सर खिड़की से एक-दूसरे को घंटों देखा करते थे. एक दिन हिम्मत करके आमिर ने रीना से अपने दिल की बात कह दी थी लेकिन रीना ने उन्हें मना कर दिया था. आमिर ने और भी कई बार अपने दिल की बात रीना से कही लेकिन उन्होंने हर बार उनसे ना कह दी.
आमिर का टूट गया था दिल
आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं उस समय खिड़की पर ज्यादा समय बिताने लगा था. मगर रीना का जवाब नहीं बदला. आमिर ने कहा था कि वह लोगों में से नहीं है जो जल्दी हार मान जाएं. कुछ दिनों बाद जब मैं रीना से मिला तो भी उनका जवाब नहीं बदला था. उसके बाद मैंने खिड़की पर जाना छोड़ दिया था. मेरा दिल टूट गया था और मैं उनसे दूर रहने की कोशिश कर रहा था.
रीना को खून से लिखा था लेटर
जब रीना ने आमिर खान को हां कह दी थी तब एक्टर ने उनके लिए कुछ ऐसा किया था जिसे सुनने के बाद सभी चौंक जाएं, आमिर जब रीना के साथ रिलेशनशिप में थे तो उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक आइडिया सोचा था. उन्होंने रीना के लिए अपने खून से लेटर लिखा था. हालांकि उनका अपने प्यार का इजहार करने का तरीका भारी पड़ गया था. रीना खुश होने की बजाय गुस्सा हो गई थीं. उन्होंने आमिर से कहा था कि वह ऐसी हरकत दोबारा कभी नहीं करेंगे. आमिर को बाद में एहसास हुआ था कि प्यार का इजहार करने का ये सही तरीका नहीं है.
लगान को प्रोड्यूस करने में रीना ने की थी मदद
आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट लगान को पूरा करने में रीना दत्ता ने मदद की थी. उन्होंने लगान को प्रोड्यूस किया था. रीना ने लगान में आमिर को असिस्ट किया था. उन्होंने फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद लगान उनकी पहली फिल्म थी जो उन्होंने प्रोड्यूस की थी.
तलाक के बाद भी हैं अच्छे दोस्त
आमिर खान और रीना साल 2002 में अलग हो गए थे. दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं और पानी फाउंडेशन में साथ में काम करते हैं. रीना पानी फाउंडेशन की सीओओ हैं.
कौन हैं किरण राव, जिनके लिए आमिर ने छोड़ दिया था पहली पत्नी को, अब 15 साल बाद उनसे भी हुए अलग
Amir Khan- Kiran Rao Divorce: आमिर खान-किरण राव तलाक के बाद महाराष्ट्र में अब पानी फाउंडेशन का क्या होगा?

अन्य समाचार