न्यायिक हिरासत में भेजे गए प्राचीन चौहान, छेड़छाड़ के आरोप में किया गया था गिरफ्तार

Pracheen Chauhan Sent To Judicial Custody : एक्टर प्राचीन चौहान (Pracheen Chauhan) मुश्किल में घिर आये हैं. मुंबई के मलाड पुलिस ने शुक्रवार रात छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किए गए प्राचीन चौहान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अभिनेता को शनिवार दोपहर बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया. स्पॉब्टवॉय ने सूत्र के हवाले से जानकारी दी है कि अभिनेता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

एक लड़की द्वारा अभिनेता के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज कराने के बाद अभिनेता पर कथित तौर पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं- 354, 342, 323, 506(2)का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
सूत्र ने जानकारी दी कि, 22 वर्षीय लड़की ने प्राचीन चौहान के खिलाफ केस दर्ज कराया है, उन्होंने एक हाउस पार्टी में प्राचीन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. अपने बयान में उन्होंनग बताया कि उसे 2 दिन पहले अपने घर पर एक पार्टी के लिए इन्वाइट किया गया था और नशे की हालत में उसने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. लड़की एक जाना-पहचाना चेहरा है और इसी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं.
बता दें कि, प्राचीन ने स्टार प्लस के लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) से सुब्रतो बसु के रूप में टेलीविजन पर शुरुआत की थी. उसके बाद, उन्होंने कलर्स टीवी पर कुछ झुकी पलकें, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे और माता पिता के चरणों में स्वर्ग में काम किया है.
मंदिरा बेदी को ट्रोल कर रहे यूजर्स पर भड़कीं सोना महापात्रा, बोलीं मूर्खता की हद है...
वो फिलहाल YouTube चैनल Shitty Ideas Trending's (SIT) की वेब सीरीज "प्यार का पंच" में सहज और व्यावहारिक अभिमन्यु की भूमिका निभाते हुए बहुत लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. हालांकि उनसे जुड‍़ी इस खबरों ने प्रशंसकों को बड़ा झटका दिया है.
गौरतलब है कि, हाल ही में हाल ही में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में चर्चित टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) की गिरफ्तारी ने पूरे देश को हैरान कर दिया था. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. इस बीच टीवी इंडस्ट्री ने फैंस को चौंकाया है.

अन्य समाचार