'फातिमा सना शेख का चक्कर बाबू भैया.', क्या वाकई 'दंगल' एक्ट्रेस है आमिर और किरण के अलगाव की वजह?

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं. लव मैरिज करके एक-दूसरे को अपना हमसफर बनाने के बाद अब दोनों ने एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया है. दोनों ने स्टेटमेंट जारी कर फैंस को इसकी जानकारी दी है. सोशल मीडिया पर फैंस दोनों के इस फैसले पर मिक्स रिस्पॉन्स दे रहे हैं. कोई आमिर और किरण के इस फैसले की रिस्पेक्ट कर रहा है तो कोई एक्टर को ट्रोल कर रहा है.

कुछ तो एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को भी इस मामले में घसीट रहे हैं. वे कमेंट कर रहे हैं कि कहीं दोनों के अलग होने की वजह फातिमा तो नहीं. कई यूजर फातिमा को भी ट्रोल कर रहे हैं.
देखें सोशल मीडिया रिएक्शन्स see social media reactions
फातिमा को किया ट्रोल
next is fatima?
- Avinash Singh Rathore (@being__shiva__) July 3, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
Could be Fatima next one!!! Not sure why #AamirKhan has been becoming notorious gradually. Being an Admirer of him is hurting me
- Vidyadhar Raju (@urzvidyadhar) July 3, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
I think Fatiama Sana shaikh will next wife of Aamir khan.
- Lucky Sahu (@LUCKY129209) July 3, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
Dono ko alag karane me iss hath lagta h apne ko ….. pic.twitter.com/XCWwVqk9Um
- Tausif (@TausifSRKian01) July 3, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
Fatima. Kiran Rao pic.twitter.com/E1h3iLJyLL
- Ak_ kumar (@Raghu_khiladi) July 3, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
आमिर और फातिमा साथ में फिल्म दंगल और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में काम किया है. दंगल के जरिए फातिमा ने बतौर लीड रोल अपने करियर की शुरुआत की थी.
बता दें कि फातिमा ने वैसे बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी. चाची 420 में कमल हासन की बेटी के किरदार से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. वहीं वन टू का फोर में वह शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं.
वह टीवी शोज जैसे लेडीज स्पेशल और अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो में नजर आ चुकी हैं.
फातिमा की ये फिल्में
फातिमा लास्ट पिछले साल 2020 में लूडो और सूरज पे मंगल भारी में नजर आ चुकी हैं. लूडो में वह राजकुमार राव के अपोजिट नजर आई थीं. अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फातिमा, राजकुमार के अलावा अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और रोहित सुरेश सर्राफ लीड रोल में थे.
वहीं सूरज पे मंगल भारी में फातिमा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में थे. कुछ दिनों पहले फातिमा अजीब दास्तान में भी नजर आई थीं जिसमें उनका काम को पसंद किया था. अब वह अनिल कपूर के साथ फिल्म कर रही हैं. दोनों ने शूटिंग के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर की थीं.
सान्या मल्होत्रा के साथ रिलेशन की भी आई खबरें
वैसे बता दें कि फातिमा और सान्या के रिलेशन की खबरें भी आई थीं जिसे सुनकर फैंस चौंक गए थे. फातिमा ने इस बारे में कहा था, 'जब हमने ये खबर सुनी थी तो हम दोनों खूब हंसे थे. हम अच्छे दोस्त हैं और साथ में घूमते हैं इसका मतलब ये नहीं कि हम दोनों रिलेशनशिप में हैं. वैसे मैं सान्या से काफी चीजें सीखती हूं. काम को लेकर उनका जो डेडिकेशन है मैं उससे काफी इंस्पायर हूं.'
किरण राव से शादी करने से पहले पत्नी रीना दत्ता के प्यार में दीवाने थे आमिर खान, इश्क का इजहार करने के लिए खून से लिखा था लव लेटर

अन्य समाचार