संजय दत्त की पत्नी Maanayata Dutt ने शेयर की ग्लैमरस तसवीर, शीशे में दिखी इस खास शख्स की झलक, फैंस बोले आपके पीछे तो...

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) अक्सर ही अपने ग्लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करती रहती हैं. मान्यता बखूबी जानती हैं खुद को अलग कैसे दिखाना है. अब उन्होंने एक तसवीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं. उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इस तसवीर में उनका लुक वाकई काफी कातिलाना नजर आ रहा है. वहीं उनकी तसवीर में एक और शख्स नजर आ रही हैं. इस तसवीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, उन सभी के लिए जो मेरी और संजय दत्ता की एक साथ लेटेस्ट तस्वीर की मांग कर रहे थे. वो इस तसवीर में ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने मल्टीकलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ है. उन्होंने सनग्लासेस भी लगाये हैं.
View this post on Instagram A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)
A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)
इस तसवीर में पीछे लगे कांच के दरवाजे में संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं. फैंस इस तसवीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, बाबा तो मिरर में हैं. एक और यूजर ने लिखा, पीछे तो देखो. एक और यूजर ने लिखा, आपने तो इस तसवीर से मार ही डाला. एक और यूजर ने लिखा, आपके पीछे वो परछाई संजू बाबा की है न. एक और यूजर ने लिखा, आप वाकई बेहद खूबसूरत हैं.
न्यायिक हिरासत में भेजे गए प्राचीन चौहान, छेड़छाड़ के आरोप में किया गया था गिरफ्तार
संजू बाबा और मान्यता की लवस्टोरी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं. शादी से पहले मान्यता और संजय ने कई मुलाकातें की. दोनों का रिश्ता गहरा होता चला गया और 7 फरवरी 2008 को दोनों ने मीडिया और फैंस से दूर एक दूसरे संग शादी रचा ली. शादी के समय मान्यता दत्त 29 साल की थीं और संजय 50 साल के. सुनने में तो ये भी आता है कि संजय दत्त का परिवार उनकी इस शादी के खिलाफ था क्योंकि मान्यता उनसे उम्र में काफी छोटी थीं.
मान्यता दत्त 2003 में रिलीज प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म गंगाजल में आइटम डांस करती नजर आईं थीं. इसके बाद साल 2019 में वो प्रोड्यूसर बन गईं और संजय दत्त के बैनर तले बनी फिल्म प्रस्थानम का निर्देशन किया था.

अन्य समाचार