Ranveer Singh करने जा रहे हैं अब तक का सबसे बड़ा टेलीविज़न डेब्यू, 'द बिग पिक्चर' शो करेंगें होस्ट

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh )एक ऐसे स्टार हैं जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक्स के चलते चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर अब अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू को लेकर भी सुर्खियों में छाए हैं। फिल्मों के बाद अब रणवीर टीवी पर तहलका मचाने जा रहे हैं। रणवीर सिंह कलर्स चैनल के अपकमिंग शो 'The Big Picture'(द बिग पिक्चर) में नजर आने वाले हैं। रणवीर ने अपने टीवी डेब्यू और अपकमिंग शो को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की है साथ ही उन्होंने बताया कि ये शो उनके लिए बेहद खास है।

अपने टेलीविज़न डेब्यू के बारे में करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, 'एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में, प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की ललक निरंतर रही है। भारतीय सिनेमा ने मुझे सब कुछ दिया है - यह मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में अपने कला को प्रदर्शित करने का एक मंच रहा है और मुझे भारत के लोगों से अपार प्यार मिला है। अब, मैं कलर्स के द बिग पिक्चर के साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू के जरिए से उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूँ। भारत को 'अब' पीढ़ी के क्विज़ शो में पेश करने के ऑफर ने मेरे लिए डील को सील कर दिया। मुझे कलर्स के इस मजेदार शो के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है।''
बता दें - कलर्स पर आने वाले वाला नया शो एक क्विज शो है, जिसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के ज्ञान और विजुअल मेमोरी को परखा जाएगा। कंटेस्टेंट्स को विजुअल पर आधारित 12 सवालों का जवाब देना होगा। अगर वह इन सवालों का जवाब दे पाते हैं, तो उन्हें एक ग्रैंड प्राइस मिलेगा।
इसके अलावा शो में तीन लाइफलाइन भी रखी गई है, जिनकी मदद से कंटेस्टेंट्स अपनी प्राइस मनी तक पहुंच सकते हैं। इतना ही नहीं इस इंटरेक्टिव फॉर्मेट का आनंद घर बैठे हुए दर्शक भी ले सकेंगे और इस खेल को ऑनलाइन खेलकर एक अच्छी खासी रकम भी जीत सकते हैं। खबरों की मानें तो रणवीर ने पिछले हफ्ते इस अपकमिंग शो का पहला टीजर शूट किया है।

अन्य समाचार