Top Romantic Watch: 5 रोमांटिक-कॉमेडी वेब सीरिज और फिल्में, जिन्हें देख आपको होगा असली मोहब्बत का एहसास

बॉलीवुड के बाद अब ओटीटी का दौर शुरू हो चुका है. जहां कहानियां और भी लंबी हो चुकी हैं. फिल्में किस्तों में बदल चुकी हैं. जी हां दौर सीरिज का आ चुका है. लॉकडाउन ने इसमें बहुत बड़ी भूमिका निभाई है. भारत की फिल्म इंडस्ट्री मोहब्बत की पाठशाला मानी जाती है. यहां की फिल्मों में हमें जोश, जुनून, और जज्बात सब देखने को मिल जाते हैं. आपके लिए हम ऐसी ही कुछ खास फिल्में और सीरिज खोजकर लाए हैं. जिन्हें आप मन से देख सकते हैं. इनमें से कुछ को आप परिवार के साथ भी देख सकते हैं. तो चलिए शुरू करते हैं.

वेब सीरीज- परमानेंट रूममेट्स सीजन 1 और 2
ये एक नए दौर की मोहब्बत की कहानी है, जिसमें दो अलग-अलग दुनिया में रहने वाले लोग आपस में प्यार कर बैठते हैं. इनकी महज जिंदगी ही नहीं ख्वाब और ख्वाहिश भी बहुत अलग है. लेकिन इन्हें एक साथ जो चीज जोड़ देती है वो है म्यूजिक के प्रति इनका लगाव. ये भारत में बनी पहली सीरिज है जिसमें कुछ अलग करने का प्रयास किया गया है. इसे आपको जरूर देखना चाहिए. इस सीरिज को एमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं. वक्त मिले तो जरूर देखें.
फिल्म – गिन्नी वेड्स सनी
मोहब्बत किसी से भी हो सकती है, ऐसी ही कहानी को हमारे सामने लेकर आती है ऑल्ट बालाजी और जी5 की सीरिज बारिश. बारिश में हमें शरमन जोशी, आशा नेगी, प्रिया बनर्जी, नजर आते हैं. इस सीरज में दिखाया है कि कैसे एक कामकाजी लड़की से एक बिजनेसमैन शादी कर लेता है. ये कोई टीनेज लव स्टोरी नहीं है, ये एक मैच्योर कपल की कहानी है, जिसे देखना आपके लिए एक ट्रीट होगा.
वेब सीरीज- लिटिल थिंग्स
ं :- Prayer Meet: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की प्रार्थना सभा में पहुंचे मौनी रॉय समेत कई सितारे, देखिए तस्वीरें
ं :- Indian Idol 12 : मानसून स्पेशल में अरुणिता, पवनदीप के साथ लगेगा टॉप 7 के गानों का तड़का, देखिए Video

अन्य समाचार