तो क्या गुपचुप तरीके से Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में पहुचीं थीं Malaika Arora, सामने आई यह तस्वीर

ब्लैक जींस और ब्लैक टीशर्ट में अर्जुन कपूर तो व्हाइट शर्ट और स्टार प्रिंटेड पैंट में मलाइका अरोड़ा.. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब सुर्खियों में है और इसका कारण क्या है वो आपको विस्तार से बताते हैं...

हुआ यूं कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने 26 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. बाकायदा एक ग्रैंड सेलिब्रेशन होटल ताज में रखा गया था. जिसमें अर्जुन कपूर के खास दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने शिरकत की थी. इस पार्टी में अर्जुन कपूर का परिवार, उनकी बहनें जाह्नवी, खुशी और अंशुला, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विजय देवरकोंडा भी नजर आए थे. लेकिन एक चेहरा जिसका बेसब्री से हर किसी को इंतजार था वो कहीं नहीं दिखा. वो चेहरा था मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का. खबर आई कि बर्थडे सेलिब्रेशन में मलाइका नहीं पहुंचीं, लेकिन अब खुद ताज होटल मुंबई ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उससे साफ हो गया है कि मलाइका गुपचुप तरीके से इस पार्टी में पहुंची थीं.
ताज होटल मुंबई ने शेयर की तस्वीर मुंबई के ताज होटल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीर शेयर की है. ये ताज होटल के कोरिडोर की तस्वीर है जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है - कोरिडोर जो एक कहानी बता रहा है. एक खास दिन सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हमारे साथ रहना काफी खुशी की बात थी.
View this post on Instagram A post shared by The Taj Mahal Palace, Mumbai (@tajmahalmumbai)
A post shared by The Taj Mahal Palace, Mumbai (@tajmahalmumbai)

अब वो खास दिन कौन सा था इसका अंदाजा लगाने में किसी को देर नही करनी चाहिए. क्योंकि साफ है कि मलाइका अर्जुन की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं लेकिन कैमरों से बच बचा कर.
आखिर छिपकर क्यों पहुंचीं मलाइका अब सवाल ये कि जब दोनों के प्यार की पर्चे पूरी दुनिया में छप चुके हैं तो फिर मलाइका छिप छिपाकर ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन की बर्थडे में क्यों पहुंचीं. क्योंकि दोनों अक्सर पब्ल्किली स्पॉट होते रहते हैं. कुछ समय पहले ही मलाइका अर्जुन के साथ अपने मम्मी पापा के घर पहुंची थीं. तो फिर यहां उन्हें ऐसे छिपकर पहुंचने की आखिर जरूरत क्यों आ पड़ी.

अन्य समाचार