आमिर और किरण राव के तलाक लेने पर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहीं हैं फातिमा सना शेख?

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan)की दूसरी शादी भी टूट गई है. आमिर और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao)ने एक संयुक्त बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद राव खान है. आमिर की तलाक की खबर के बीच 'दंगल गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh)सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रही हैं. दरअसल आमिर और फातिमा ने एकसाथ साल 2016 की सुपरहिट फिल्म दंगल में साथ काम किया था. इस दौरान ही दोनों के अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं.

इसके बाद फातिमा सना शेख और आमिर ने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में काम किया. उस समय भी ऐसी खबरें थी कि आमिर ने खुद फातिमा को साइन करने की रिक्वेस्ट की है. लेकिन तब किरण राव का बयान सामने आया था कि फातिमा को फिल्म में लेने का फैसला आमिर खान का नहीं था. क्रिएटिव टीम ने मिलकर फातिमा को इस किरदार के लिए चुना गया था. लोग लगातार सोशल मीडिया पर फातिमा और आमिर को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.
हालांकि, फातिमा सना शेख ने उन्हें अपना मेंटर बताया था. उन्होंने फिल्मफेयर से बातचीत में कहा था, पहले, मैं प्रभावित होती थी. मुझे बुरा लगता था क्योंकि मैंने कभी भी इतने बड़े स्तर पर इस तरह की किसी भी चीज का सामना नहीं किया. अजनबियों का एक झुंड, जिनसे मैं कभी नहीं मिली, मेरे बारे में बातें लिख रहे हैं. वे यह भी नहीं जानते कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं. इसे पढ़ने वाले लोग मानते हैं कि मैं 'अच्छी इंसान नहीं' हूं. मैं नहीं चाहती कि लोग गलत बातें करें. लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है. फिर भी, कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं इससे प्रभावित हो जाती हूं."
Congratulations in advance aamir and Fatima Sana Shaikh.Hope it will last a long time #AamirKhan pic.twitter.com/7KYRxiK8Bl
Wtf Fatima started trending after the announcement of #Aamir Khan and #KiranRao's divorce. pic.twitter.com/kieBvahWhR
#divorce#lovejihad#BoycottAamirKhanआमिर खान1st marriage Reena Dutta2nd marriage किरण रावNow , Next marriage of #AamirKhan With Fatima Sana ❗❗❗❗.@BeingSalmanKhan Reaction after seeing this pic.twitter.com/Dz3g1inzcJ
बता दें कि, आमिर खान और किरण राव ने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी. अब उनके अलग होने की खबर से फैंस जरूर शॉक्ड होंगे. वही, आमिर और किरण द्वारा जारी किए गए स्टेटेमेंट में कहा गया है कि, इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में.
न्यायिक हिरासत में भेजे गए प्राचीन चौहान, छेड़छाड़ के आरोप में किया गया था गिरफ्तार
आमिर खान की पहली शादी
किरण राव से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी. इस शादी के बारे में दोनों ने अपने घरवालों को नहीं बताया था. हालांकि आमिर ने 16 साल बाद रीना से तलाक ले लिया था. बता दें कि दोनों दो बच्चों जुनैद और आयरा के पेरेंट्स है.

अन्य समाचार