‍आलिया भट्ट ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में रखा कदम, शुरू की अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब प्रोड्यूसर भी बन गई है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म 'डॉर्लिंग्स' की शूटिंग शुरू करने के साथ ही फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है।

शाहरुख खान की कंपनी 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' भी इस फिल्म का निर्माण कर रही है। मां और बेटी की कहानी पर आधारित इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है।
आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर कर शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर दी है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, डॉर्लिंग्स (के शूट) का पहला दिन। यह निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, लेकिन मैं हमेशा पहले एक अभिनेत्री रहूंगी। (इस फिल्म के मामले में बहुत ही घबराई हुई अभिनेत्री) मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों होता है... लेकिन कोई भी नई फिल्म शुरू करने से एक रात पहले मुझे बहुत घबराहट होती है।
उन्होंने लिखा, मुझे पूरी रात सपने आते हैं कि मैं अपने संवाद भूल गई हूं... मैं बेचैन हो जाती हूं। सेट पर इस डर से 15 मिनट पहले पहुंच जाती हूं कि मैं लेट न हो जाऊं। मुझे लगता है कि यह घबराहट कभी नहीं जाएगी और यह जानी भी नहीं चाहिए, क्योंकि घबराने और अनिश्चित होने का मतलब है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं।
बता दें डॉर्लिंग्स की शूटिंग मुंबई में हो रही है। इस फिल्म को राइटर जसमीत के रीन निर्देशित कर रही हैं। यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी अभिनय करेंगे।

अन्य समाचार