Anupama: कहानी घर-घर की में चार साल बड़ी साक्षी तंवर की बेटी बनीं थीं Rupali Ganguly, इस वजह से छोड़ा था शो

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में रुपाली गांगुली आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। रुपाली गांगुली ने महज 19 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। टीवी की बात करें तो अनुपमा एक्ट्रेस साराभाई वर्सेज साराभाई, परवरिश और कहानी घर-घर में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल में उन्होंने साक्षी तंवर की बेटी का रोल निभाया था।

टीवी सीरियल कहानी घर-घर की में रुपाली गांगुली ने पार्वती (साक्षी तंवर) और ओम अग्रवाल (किरण कर्माकर) की बेटी गायत्री का रोल निभाया था। कहानी घर-घर की का एक पुराना प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। इंडिया फोरम से बातचीत में रुपाली ने कहा था कि, 'मुझे शो में ज्यादा फुटेज नहीं मिलती थी। शो में 37 एक्टर्स हैं और आखिर में सीरियल की कहानी साक्षी, उनके पति और फैमिली की है। इसके अलावा शो में कई स्थापित एक्टर और किरदार हैं।'
साक्षी तंवर को ऑफर हुआ था अनुपमाकहानी घर-घर की साल 2000 में ऑन एयर हुआ था। साल 2008 में इस शो का आखिरी एपिसोड ऑन एयर हुआ था। यही नहीं, अनुपमा के रोल के लिए भी रुपाली से पहले साक्षी तंवर को अप्रोच किया गया था। रुपाली गांगुली कहानी घर-घर की के अलावा विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। रुपाली बिग बॉस के पहले सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं। रुपाली बिग बॉस के घर में कुल 72 दिन तक रही थीं।

खरीदी नई कार रुपाली गांगुली ने हाल ही में नई कार खरीदी है। रुपाली ने सोशल मीडिया पर नई महिंद्रा थार कार की फोटो शेयर की है। इसमें उनके पति अश्विन के वर्मा भी नजर आ रहे हैं।

रुपाली गांगुली ने अपनी नई कार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'द टॉल एंड द शॉर्ट ऑफ इट! भारतीय रहें और भारतीय खरीदें, भारतीय चीजों को सपोर्ट करें!

अन्य समाचार