कोविद से रिकवरी के बाद विक्की कौशल ने डेडलिफ्ट के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया

हमारे चहीते सेलिब्रिटीज अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए घंटो जिम में पसीने बहाते हैं। बॉडी को फिट रखने के साथ ही कभी-कभी अपने किरदार में ढलने के लिए भी उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ती है। अब बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने शनिवार की सुबह एक इंस्पायरिंग वीडियो शेयर किया है। विक्की कौशल के इस वीडियो को देखकर फैंस के साथ ही कुछ बॉलीवुड सितारें भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल विक्की ने डेडलिफ्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने बताया कि कोविद से रिकवर होने के बाद उन्होंने डेडलिफ्टिंग में एक नया रिकॉर्ड बनाया है। विक्की भी बीते दिनों कोविद की चपेट में आएं थे, लेकिन उन्होंने जल्द ही कोविद को मात दे दी थी। हालांकि कोविद की वजह से विक्की थोड़ा वीक हो गएं थे, लेकिन अब धीरे-धीरे वो अपने ट्रैक पर वापस आ रहें हैं।

और पड़ें :यामी गौतम को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा समन
विक्की ने डेडलिफ्ट करते हुए उस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "स्लो कोविद रिकवरी के बाद हमने डेडलिफ्ट के साथ नए पर्सनल रिकॉर्ड बनाएं। आज की सुबह हम बहुत ही खुश थे। विक्की के इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ और उनके भाई सनी कौशल ने कमेंट कर उनकी तारीफ की। टाइगर ने लिखा, "क्या लिफ्ट है भाई!" एक्टर सनी कौशल ने लिखा, "जे बात मेरे शेर।" आपको बता दे कि लंबे समय बाद विक्की कौशल ने एकबार फिर अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म "द इमॉर्टल अश्वत्थामा" के लुक्स पर काम करना शुरू किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी। इस फिल्म को आदित्य धर डायरेक्ट करेगें।
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor

अन्य समाचार