रणवीर सिंह करेंगे अपना टीवी डेब्यू कलर्स के शो 'द बिग पिक्चर' के साथ

अपनी पहली ही फिल्म से रणवीर ने करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थीआज वह देश के सबसे चाहिते अभिनेता में से एक है उन्होंने बड़े परदे पर अपना जादू कई बार बिखेरा और अब वह छोटे परदे पर आ रहे है कलर्स के नए शो 'द बिग पिक्चर' के साथ।शो के बारे में कलर्स के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया "अब दिल धड़केगा, सीटियाँ बजेगी क्यूंकि आ रहे है रणवीर, टीवी पर अपना रंग ज़माने। देखिये रणवीर का डेब्यू टीवी पर आज 6:45 PM सिर्फ कलर्स पर #द बिग पिक्चर शो 'द बिग पिक्चर' का ग्रैंड अनवील आज शाम 6 :45 को कलर्स पर होगा। शो को बनिजय एशिया और ITV स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट बी वी ने प्रोड्यूस किया है और यह वूट और जिओ पर भी स्ट्रीम होगा। शो का प्रीमियर अगस्त में होगा। शो में कंटेस्टेंट का ज्ञान और विजुअल मेमोरी चेक की जाएगी। उन्हें तीन लाइफ लाइन दी जाएगी और कंटेस्टेंट को 12 विजुअल सवालो का जवाब देना होगा प्राइज मनी जीतने के लिए। व्यूअर घर बैठे भी इस शो को खेल सकेंगे।

आमिर खान और किरण हुए अलग; जॉइंट स्टेटमेंट किया जारी
वर्कफ़्रंट पर, रणवीर के पास कई फिल्में है। उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83 जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया है, भारत की 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत की पूरी जर्नी को दिखाएगी । फिल्म में दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन , अम्मी विर्क , हार्डी संधू , जीवा , पंकज त्रिपाठी , बोमन ईरानी , साहिल खट्टर , निशांत दहिया और अमृता पूरी नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। इसके साथ साथ वह जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले है जिसमे उनके साथ शालिनी पांडेय, बोमन ईरानी और रत्न पाठक शाह नजर आएंगे। यह फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होगी और इसको दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है। इसके साथ साथ वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगे जिसमे उनके साथ जैकलिन फर्नांडीस और पूजा हेगड़े नजर आएँगी। फिल्म में रणवीर डबल रोल में नजर आएंगे .
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor

अन्य समाचार