Deadlift: कोविड के बाद फॉर्म में लौटे विक्की कौशल, जिम में तोड़ा अपना पुराना रिकॉर्ड, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों कोरोना के बाद वापस अपनी फिटनेस की ओर लौट चुके हैं. आपको बता दें, एक्टर को अप्रैल में कोविड हो गया था. जिसके बाद उन्हें ठीक होने में काफी समय लगा था. लेकिन अब एक्टर बिलकुल ठीक हैं और जिम भी लगातार जा रहे हैं. जहां अब से कुछ देर पहले विक्की कौशल ने कुछ घंटों पहले अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उन्होंने एक नया 'नया पर्सनल रिकॉर्ड' सेट किया है. इस वीडियो में एक्टर हमें डेडलिफ्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा 'कोविड के बाद धीमी रिकवरी के बाद, हम आखिरकार डेडलिफ्ट के साथ एक नया व्यक्तिगत रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहे, तो हां, हम आज सुबह पार्क में खुश लड़के थे.' इस वीडियो के साथ एक्टर ने नेफेक्स का फाइटबैक गाना लगाया था. जो इस वीडियो पर फिट बैठ रहा था. इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने अपने पर्सनल ट्रेनर को भी टैग किया था.
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विक्की कौशल का वीडियो
View this post on Instagram A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द हमें 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में नजर आएंगे. जहां हमें एक्टर आखिरी बार 'भूत - पार्ट एक: द हॉन्टेड शिप' में देखा गया था. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने नई फिल्म के फर्स्टलुक को शेयर किया था, जहां एक्टर बहुत जल्द हमें 'फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ' की बायोपिक में नजर आएंगे. अपनी लव लाइफ को लेकर भी एक्टर खूब चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्हें अपनी कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के घर पर स्पॉट किया गया था. एक्टर और एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से छुप-छुपकर मिल रहे हैं. खबर है कि कैटरीना विक्की के साथ अपनी रिलेशन को सबके सामने लाना चाहती हैं, लेकिन विक्की अभी इसके लिए बिलकुल भी राजी नहीं है. बॉलीवुड की कई बड़ी पार्टीज में इस जोड़ी को साथ देखा गया है. जिस वजह से इस जोड़ी को लेकर हमेशा चर्चा तेज रहती है.'
ं :- Laxmi Ghar Aayi : दहेज विरोधी संदेश पहुंचाने के लिए सेलेब्स आए साथ, जानिए किसने क्या कहा
ं :- Reaction: रिया चक्रवर्ती को स्ट्रीट डॉग्स पर आया प्यार, वीडियो देख फिर भड़के सुशांत के फैंस

अन्य समाचार