सिल्वर स्क्रीन पर खुलेंगे Saroj Khan की जिंदगी के राज, इस नामी कंपनी ने कर दिया ऐलान

Saroj Khan biopic to be made by T-series banner: बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) की पहली बरसी पर फिल्म निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने एक बड़ा ऐलान किया है। जिसके बाद दिवंगत कोरियोग्राफर के चाहने वालों में खुशी की लहर है। फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ऐलान किया है कि वो जल्दी ही सरोज खान की जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाने की तैयारी में है। भूषण कुमार ने अपने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्होंने सरोज खान की जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिए कॉपीराइट हासिल कर लिए हैं। अब फिल्म निर्माता दिवंगत सरोज खान की जिंदगी के सभी पहलू दर्शकों के बीच उजागर करेंगे।

सरोज खान ने बीते साल 3 जुलाई के दिन ही अंतिम सांस ली थी। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी। उस वक्त कोरियोग्राफर महज 70 साल की थी। सरोज खान की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री पूरी सुन्न हो गई थी। सरोज खान ने लंबे वक्त तक हिंदी फिल्मों की दुनिया में काम किया। उन्होंने वैजयंती माला से लेकर श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय के गाने भी कोरियोग्राफ किए थे। सरोज खान के इसी खूबसूरत सफर को अब भूषण कुमार पेश करने वाले हैं। यहां देखिए फिल्म का एनाउंसमेंट।
सरोज खान के बच्चों ने दी निर्माताओं को इजाजत
सरोज खान के बच्चों ने उनकी बायोपिक पर खुशी जताई है। सरोज खान के बच्चों ने फिल्म निर्माता भूषण कुमार को इसकी इजाजत दी थी। कोरियोग्राफर की निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही थी। सरोज खान ने बेहद कम उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। कोरियोग्राफर ने दशकों तक अपने डांस के बलबूते फिल्मी दुनिया में अपना सिक्का जमाए रखा था। हालांकि अभी सरोज खान की बायोपिक में उनका किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाने वाली है। इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

अन्य समाचार