प्रियदर्शन की अगली कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं अक्षय कुमार? सेट से शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

एक्टर अक्षय कुमार ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है। जिसमें वह निर्देशक प्रियदर्शन के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें दोनों एक दूसरे के साथ कई बार काम कर चुके हैं। निर्देशक प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने साथ में हेरा फेरी, भूल भुलैया, भागमभाग, दे दना दन, खट्टा मीठा समेत कई फिल्मों में काम किया है।

अब अक्षय कुमार ने निर्देशक प्रियदर्शन के साथ लेटेस्ट फोटो शेयर की है। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार से मिलने प्रियदर्शन पहुंचे। इस तस्वीर के सामने आने के बाद दोनों की आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।
कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या फिर दोनों मिलकर हेराफेरी का सीक्वल या किसी अन्य फिल्म पर तो खिचड़ी पक रही है। फिलहाल तो दोनों ही स्टार्स ने फिल्म के बारे में नहीं बताया लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अक्षय कुमार जल्द ही नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं।
आमिर खान और किरण राव का 15 सालों का सफर खत्म, 1 फोन कॉल से शुरू हुई थी प्रेम कहानी
बता दें अक्षय कुमार आनंद एल राय के साथ रक्षाबंधन की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय कुमार स्क्रीन शेयर करेंगी।
वहीं अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु, बेलबॉटम, सूर्यवंशी समेत कई फिल्में हैं। सूर्यवंशी और बेलटॉटम फिल्म रिलीज के लिए सही मौका का इंतजार कर रही हैं। अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्मों को भी कंप्लीट करेंगे और नए प्रोजेक्ट पर ध्यान देंगे।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार