Super Dancer Chapter 4 : छोटे घर में रहने वाले पृथ्वीराज के पापा ने पहली बार देखा बड़ा होटल, दास्तां सुन रोने लगी शिल्पा शेट्टी

सोनी टीवी (Sony Tv) के डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में अपने बेटे से मिलने पृथ्वीराज के पिता आए हैं. (Contestant Prithviraj's Father) जब उनसे पूछा गया कि उन्हें सुपर डांसर्स के साथ रहकर कैसे लग रहा है. इस सवाल को सुनते ही पृथ्वीराज के पिता काफी इमोशनल हो गए. पृथ्वीराज (Prithviraj) के पिताजी ने कहा कि यह जो दुनिया है, वह एक जादू है, यहां मेरे बेटे पृथ्वी के साथ समय बिताकर मुझे काफी अच्छा लगा. अपने परिवार के साथ एक छोटे से कमरें रहने वाले पृथ्वी के पापा ने जब पहली बार बड़ा होटल देखा, तो वह देखते ही रह गए.

पृथ्वी के पापा ने आगे कहा कि इस होटल को देखकर मुझे काफी खुशी हुईं और आंखों खुशी के आंसू भी छलकें. आपको बता दें, पृथ्वी के पिताजी साड़ियां बनाने वाले छोटे से फैक्ट्री में काम करते थे. उन्होंने बताया कि उस फैक्ट्री में काम करने वाले उनके दोस्त और वह मिलकर बातें करते थे कि फाइव स्टार होटल कैसे होता है. यहां इतना बड़ा होटल देख उनके होश उड़ गए. इस दौरान सुपर डांसर के टीम की तरफ से पृथ्वीराज और उनके पापा ने बिताएं हुए कुछ सुनहरें पलों का स्क्रीन में दिखाया गया. एक फ्रेम में पृथ्वीराज अपने पापा को समझाता हुआ दिख रहा था कि किस तरह से वाश बेसिन के नल से ठंडा और गरम पानी आता है.
#SuperPruthviraj & #SuperGuruShubranil karenge @annukapoor_ ko impress apni #BlackAndWhite theme performance ke saath. Dekhiye #PruthNil ki performance on #BlackAndWhite theme special in #SuperDancerChapter4, aaj raat 8 baje, Sony par.@geetakapur @basuanurag @TheShilpaShetty pic.twitter.com/1n1Ag2wdY7
— sonytv (@SonyTV) July 3, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
पहले दिन नहीं आईं नींद
दरवाजें को एक कार्ड से खोलना, बड़े बड़े बेड पर बैठकर टीवी देखना, फाइव स्टार होटल के डाइनिंग एरिया में बैठकर खाना खाना यह सब सुपर डांसर चैप्टर 4 में आएं हुए इस 8 साल के पृथ्वीराज के पापा के लिए बिलकुल नया था लेकिन इन सब से अनमोल था उनका अपने बेटे के साथ वक्त बिताना. जमीन पर सोने वाले उन्हें बेड पर शुरुआत में नींद तो नहीं आईं, लग रहा था जैसे वो फूलों पर सो रहे हैं. लेकिन अपने बेटे को उनकी नाम की तरह एक राजा की जिंदगी जीता देख काफी काफी ज्यादा खुश हुए.
पापा से मिलकर पृथ्वी भी हैं बहुत खुश
यह सारी छोटी छोटी बातें सुन मंच पर मौजूद जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से लेकर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) तक सभी की आंखें नम हुई. शायद अपनी सफलता और सपनों की तरफ कदम बढ़ाते हुए सभी ने कई न कई यह सब का अनुभव लिया है. पृथ्वी भी पापा से मिलकर काफी ज्यादा खुश है. अपने पिता के आने के बाद से वह उनका हाथ पकडकर की सोते हैं.

Dance Deewane 3 : माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ के रोमांटिक अंदाज ने मंच पर लगा दी आग, देखिए Video
Reaction: रिया चक्रवर्ती को स्ट्रीट डॉग्स पर आया प्यार, वीडियो देख फिर भड़के सुशांत के फैंस

अन्य समाचार