Alia Bhatt के साथ फिर से काम करना चाहते हैं Shah Rukh Khan, कहा- प्लीज मुझे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग करने में बिजी हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करके दी हैं।

आलिया भट्ट ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'डार्लिंग्स का पहला दिन। एक प्रड्यूसर के तौर पर मेरी पहली फिल्म लेकिन मैं हमेशा पहले एक एक्टर ही रहूंगी। (इस मामले में एक बहुत ही नर्वस ऐक्टर) मुझे नहीं पता कि ये क्या है। एक नई फिल्म शुरू करने से पहले वाली रात मैं नर्वस वाली फीलिंग अपनी बॉडी में महसूस करती हूं। मैं पूरी रात सपने देखती हूं।
अपनी लाइनों को मिक्स कर देती हूं। चीजों को छोड़ देती हूं। सेट पर देर न हो जाए इसलिए 15 मिनट पहले पहुंचती हूं। मुझे लगता है कि ये एहसास कभी खत्म नहीं होगा और ये होना भी नहीं चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि नर्वस होना और कुछ निश्चित न होना बताता है कि आप हमेशा मेहनत कर रहे हो। प्लीज मुझे शुभकामनाएं दे। इसकी मुझे बहुत जरुरत है।'
ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। बता दें एक प्रड्यूसर के तौर पर आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है और शाहरुख खान का प्रॉडक्शन हाउस इसे को-प्रड्यूस कर रहा है। 'डार्लिंग्स' के डायरेक्शन जसमीत के रीन हैं।
शाहरुख खान ने आलिया भट्ट की उस तस्वीर को रिपोस्ट किया है। शाहरुख खान ने इसके साथ लिखा, 'इस प्रॉडक्शन के बाद प्लीज मुझे अपने अगले होम प्रॉडक्शन के लिए साइन कर लेना। मैं शूटिंग के लिए समय पर आऊंगा और प्रेफेशनल बनूंगा... वादा करता हूं।' इस पर आलिया भट्ट ने रेप्लाइ करते हुए लिखा, 'हाहाहा... मैं और कुछ नहीं मांग सकती... डील डन, साइन किया! लव यू मेरे फेवरिट।'
फिल्म 'डार्लिंग्स' की बात करें तो इसमे आलिया भट्ट के अलावा विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और शेफाली शाह भी नजर आएंगी। मां और बेटी की कहानी पर आधारित फिल्म में मुंबई के रूढिवादी निम्न मध्यवर्गीय परिवेश को दिखाया जाएगा।

अन्य समाचार