Top 5 News : आमिर खान और किरण हुए अलग, रणवीर सिंह लेकर आए नया शो, पढ़ें मनोरंजन की बड़ी खबरें

मनोरंजन जगत में रोजाना ऐसी खबरें सामने आती हैं, जो कि कभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं, तो कभी उन्हें मायूस कर जाती हैं. 3 जुलाई यानी शनिवार को भी बॉलीवुड से लेकर टीवी तक तमाम खबरें सुर्खियों में रहीं. एक तरफ जहां आमिर खान और किरण राव अलग हो गए हैं, तो वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह टीवी पर अपना नया शो लेकर आए हैं जिसका प्रोमो उन्होंने शनिवार को शेयर किया. अगर आपसे शनिवार की मनोरंजन जगत से जुड़ी बड़ी खबरें मिस हो गई हैं तो Entertainment Top 5 में आप इनके बारे में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

आमिर खान और किरण राव हुए अलग, 15 साल का रिश्ता तोड़ा, जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर बोले- करेंगे नई शुरुआत
आमिर खान और किरण राव शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं. एक्टर ने स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है. एक्टर ने स्टेटमेंट में लिखा, इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी शेयर की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में.
'हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं.'
डीनो मोरिया और अहमद पटेल के दामाद की संपत्ति को ईडी ने किया जब्त, धोखाधड़ी का है मामला
दिवंगत कांग्रेस लीडर अहमद पटेल के दामाद और एक्टर डीनो मोरिया, संजय खान और डीजे अकील की संपत्ति गुजरात स्थित दवा कंपनी स्टर्लिंग बायोटेक समूह से जुड़े धनशोधन के एक मामले में कुर्क की है.
ईडी ने कहा कि धन शोधन निरोधक अधिनियम (पीएमएलए) के तहत चार लोगों की संपत्ति कुर्क करने के शुरुआती आदेश जारी किए गए हैं. संपत्ति की कीमत 8.79 करोड़ रुपये है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने एक बयान में कहा कि इसमें से खान की कुर्क की जाने वाली संपत्ति तीन करोड़ रुपये मूल्य की है, डीनो मोरिया की संपत्ति 1.4 करोड़ रुपये की है और डीजे अकील के नाम से लोकप्रिय अकील अब्दुलखलील बचूअली की संपत्ति 1.98 करोड़ रुपये की है जबकि पटेल के दामाद इरफान अहमद सिद्दिकी की संपत्ति 2.41 करोड़ रुपये की है.
Health Update : दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार, पत्नी सायरा ने कहा- घर ले जाने के लिए कर रहे हैं डॉक्टर के अप्रूवल का इंतजार
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को बुधवार को सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी हालात में सुधार है लेकिन अभी भी वह आईसीयू में भर्ती हैं. दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दी है साथ ही बताया है कि दिलीप साहब को आज डिस्चार्ज नहीं किया जा रहा है.
सायरा बानो ने बताया है कि दिलीप कुमार साहब की तबीयत अब स्थिर है. वह अभी भी आईसीयू में हैं. हम उन्हें घर ले जाना चाहते हैं लेकिन हम डॉक्टर के अप्रूवल का इंतजार कर रहे हैं. उन्हें आज डिस्चार्ज नहीं किया जा रहा है. आपको बता दें कुछ दिनों पहले भी सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से दिलीप साहब को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां रिपोर्ट्स में पता चला था कि उनके फेफड़ों में पानी भर गया है. जिसके बाद उनका प्लेयूरल एस्पिरेशन करके फेफड़ों से पानी निकाला गया था. इसकी जानकारी दिलीप साहब के स्पोक्सपर्सन ने ट्वीट करके दी थी.
जानिए क्यों, अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' की दीवार तोड़ने जा रही है BMC
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर की एक दीवार को तोड़ने की तैयारी मुंबई में हो रही है. जी हां, खबर है कि मुंबई महानगरपालिका बहुत जल्द अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले 'प्रतीक्षा' की एक तरफ की दीवार तोड़ने की तैयारी कर रही है. साल 2017 में ही अमिताभ बच्चन को बीएमसी ने नोटिस भेज दिया था, लेकिन बिग बी ने अब तक इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है.
ऐसे में अब बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्ट्रेट के सर्वे अधिकारीयों को 'प्रतीक्षा' बंगले के तोड़े जाने वाले हिस्से को चिन्हित करने के निर्देश दे दिए हैं. इस दिवार को बगल की रोड को चौड़ी करने के लिए तोड़ा जा रहा है. बंगले से सट कर ये रास्ता एस्कॉन मंदिर की ओर जाता है. जुहू में बच्चन परिवार का ये पहला बंगला था. जहां इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास जुहू में ही दो और बंगले हैं, जिनके नाम जनक और जलसा है.
The Big Picture : रणवीर सिंह का नया शो आया लोगों की तकदीर बदलने, पिक्चर्स की मदद से जीत पाएंगे करोड़ों
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बड़े पर्दे के बाद अब छोटे पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं. वह टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. वह एक क्विज शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है द बिग पिक्चर. रणवीर का ये नया शो कलर्स टीवी पर आएगा और इस शो का प्रोमो रिलीज हो गया है.
कलर्स टीवी ने रणवीर के शो द बिग पिक्चर का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. प्रोमो में रणवीर कहते हैं- देखने को तो ये रणवीर सिंह हैं लेकिन किसी को इसमें दिल्ली का बिट्टू शर्मा दिखा, कभी किसी ने इसमें बाजीराव देख लिया तो कभी खिलजी. कभी सख्त तो कभी लवर बॉय, कभी लुटेरा तो कभी तो कभी गली बॉय. देखा जाए तो खेल बस नजर का है. लेकर आ रहा हूं मैं द बिग पिक्चर एक अनोखा क्विज शो जिसमें तस्वीरों में मिलेंगे कुछ सवाल और जवाबों में मिलेंगे करोड़ों. द बिग पिक्चर तस्वीर से तकदीर तक.

अन्य समाचार