फिल्म निर्देशक के बेटे की सड़क हादसे में मौत, 20 साल की उम्र में हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट

कन्नड़ फिल्म निर्देशक के 20 साल के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मोटर बाइक पानी के टैंकर से टकराने के बाद उसने दम तोड़ दिया.

कन्नड़ फिल्म निर्देशक के 20 वर्षीय बेटे की दुर्घटना में मौत हो गई और शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को उनकी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान मयूर के रूप में हुई है, मोटर बाइक पानी के टैंकर से टकराने के बाद उसने दम तोड़ दिया.
ब्यादरहल्ली पुलिस ने कहा कि मयूर कथित तौर पर तेज रफ्तार में था. पुलिस ने कहा, "चूंकि वह 300 सीसी की मोटर बाइक चला रहा था, इसलिए तेज गति के कारण, वह पीछे से इस टैंकर से टकरा गया और प्रभाव के कारण अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया."
पेरामपल्ली ने सुपरहिट तुलु फिल्म का निर्माण और निर्देशन किया है, 'देई बैदेठी - गेज्जेगिरी नंदनोडु', कोटि और चेन्नय्या की मां देई बैदेठी के जीवन पर एक अनुकूलन, जो तुलुनाडु (वर्तमान मेंगलुरु और उडुपी जिले) के जुड़वां योद्धा थे. उन्होंने युद्ध के मैदान में बहादुरी से लड़ाई लड़ी और लगभग 500 साल पहले उनकी मृत्यु हो गई. फिल्म ने तीन राज्य पुरस्कार जीते हैं.
इस फिल्म की सफलता से उत्साहित, पेरामपल्ली ने फरवरी 2021 में कन्नड़ फिल्म, सॉल्ट, एक कॉमेडी-क्राइम थ्रिलर का भी निर्देशन किया.
पिछले एक महीने में कन्नड़ फिल्म उद्योग से जुड़ी यह तीसरी सड़क दुर्घटना है. इससे पहले, संचारी विजय की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो दिन पहले, मशहूर कन्नड़ अभिनेता और भाजपा नेता जग्गेश के बेटे यतिराज के साथ दुर्घटना हो गई थी, लेकिन वे मामूली रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद 20 वर्षीय मयूर की बाइक दुर्घटना में मौत हो गई.

अन्य समाचार