Kartik Aaryan की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदला जाएगा नाम, निर्देशन ने पोस्ट शेयर कर बताई वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म सत्यनारायण की कथा के टाइटल धार्मिक संगठनों द्वारा जताएं गए विरोध के बाद अब इसको बदलने का फैसला किया है। इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक समीर विद्वान ने शनिवार रात अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

फिल्म निर्देशक ने दावा किया है कि फिल्म का नाम बदलने के फैसला लोगों की आहत हो रही भावनाओं को ध्यान में रखते हुए किया गया है। निर्देशक ने ट्विटर पर लिखा, 'एक फिल्म का टाइटल कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमनें भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए हाल ही में घोषित अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' के टाइटल को बदलने का फैसला किया है। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूरे समर्थन में है। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए टाइटल की जल्द घोषणा करेंगे। समीर विद्वान'
pic.twitter.com/MHwQK1NxeO
वहीं इस पोस्ट को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। बता दें कि अभिनेता ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर फिल्म के शीर्षक वाला एक मोशन पोस्ट शेयर किया था। साथ ही आधिकारिक तौर पर फिल्म का टाइटल की भी घोषणा की गई थी। अभिनेता ने पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, मेरे दिल के करीब एक कहानी सत्यनारायण का कथा विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म।
View this post on Instagram A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
नम: पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता समीर विद्वान द्वारा किया जा रहा है। ये फिल्म कार्तिक और साजिद के बीच पहले प्रोजेक्ट है। इस रोमांटिक फिल्म के इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीदें लगाई जा रही हैं और फिल्म को साल 2022 में रिलीज होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

अन्य समाचार