मेगन फॉक्स ने कॉमेडी फिल्मों को लेकर खोले राज

अभिनेत्री मेगन फॉक्स ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने करियर में कभी भी कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा क्यों नहीं रही। द वाशिंगटन पोस्ट से बात करते हुए, अभिनेत्री ने बताया कि कैसे वह बहुत सारी मोहक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, लेकिन कॉमेडी के लिए इतनी नहीं: "मुझे लगता है कि एक उथले सक्कुबस के रूप में मेरे बारे में एक व्यापक धारणा रही है, अगर इसका कोई मतलब है, तो कम से कम के लिए मेरे करियर का पहला दशक है।'

हालाँकि यह धारणा "हाल ही में बदलने लगी है क्योंकि लोगों ने मेरे साक्षात्कारों पर दोबारा गौर किया, मेरी बात सुनी और मुझे एक अलग तरीके से देखना शुरू किया।" यह उसके लिए सबसे आसान काम भी नहीं था। "मैं खो गई थी और यह समझने की कोशिश कर रही थी, जैसे, मुझे इस भयावह, पितृसत्तात्मक, स्त्री-द्वेषी नरक में मूल्य कैसे महसूस करना चाहिए या उद्देश्य खोजना चाहिए, जो उस समय हॉलीवुड था। "क्योंकि मैं पहले से ही इसके खिलाफ बोल रहा था और अन्य महिलाओं सहित सभी ने मुझे इसे करने के लिए बहुत नकारात्मक तरीके से प्राप्त किया।"
मेगन ने खुलासा किया कि वह कई कॉमेडी भूमिकाओं के लिए पारित हो गई है जिसे वह खेलना पसंद करेगी। "मैं वास्तव में कभी भी प्रतिभाशाली होने के रूप में स्थापित नहीं हुई थी। लेकिन एक भूमिका थी जिसने लोगों के मन को बदल दिया होगा - रीगन ऑन न्यू गर्ल। "लोग हैरान थे कि मैं बिल्कुल मजाकिया था। "कभी-कभी कॉमेडी को संभालने की मेरी क्षमता के लिए अनदेखी किए जाने के अलावा, मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि लोगों के लिए यह अनदेखा करना कितना आसान था कि मैं अपेक्षाकृत बुद्धिमान हूं।"
आमजन पर महंगाई की मार! पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर लगी आग
बाबू के 'मनमानी कामकाज' से नाराज बिहार के मंत्री मदन साहनी के इस्तीफा देने की संभावना

अन्य समाचार