बॉलिवुड के बादशाह ने अपनी जूनियर एक्ट्रेस से मांगा काम, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली। बॉलिवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की है। इसके तुरंत बाद ही वो फिल्म डार्लिंग्स की शूटिंग में व्यस्त हो गईं हैं। आलिया ने डार्लिंग्स के सेट से शूटिंग के पहले दिन की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें आलिया बता रही हैं कि वो काफी नर्वस हैं। दरअसल, आलिया भट्ट फिल्म डार्लिंग्स से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। इसी बात को लेकर आलिया भट्ट काफी नर्वस हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विट्टर पर एक पोस्ट शेयर किया है।

आलिया ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें वो मेकअप रूम में बैठी दिखाई दे रही हैं। इस दौरान हेयरस्टाइलिस्ट उनके बाल बना रहा है और आलिया घबराहट के मारे अपने नाखून चबा रही हैं। इस तस्वीर में आलिया वाकई में काफी नर्वस और घबराई हुई लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- 'एक निर्माता के रूप में ये मेरी पहली फिल्म है लेकिन मैं पहले और हमेशा के लिए एक अभिनेता रहूंगी (इस मामले में एक बहुत ही नर्वस अभिनेता)' । आलिया के इस पोस्ट को बॉलिवुड के किंग खान आलिया की इस अचीवमेंट से काफी खुश हैं, और उन्होंने आलिया के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए एक पोस्ट लिखा है , जो काफी मज़ेदार है।
var embedId = {jw: [],yt: [],dm: [],fb: []};function pauseVideos(vid) {var players = Object.keys(embedId);players.forEach(function(key) {var ids = embedId[key];switch (key) {case "jw":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {var player = jwplayer(id);if (player.getState() === "playing") {player.pause();}}});break;case "yt":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pauseVideo();}});break;case "dm":ids.forEach(function(id) {if (id != vid && !id.paused) {id.pause();}});break;case "fb":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pause();}});break;}});}function pause(){pauseVideos()}
After this production please sign me up for your next home production little one. I will come in time for the shoot and be very professional..promise! https://t.co/rXzha7LmZR

शाहरुख खान ने आलिया भट्ट के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है- 'इस प्रोडक्शन के बाद प्लीज मुझे अपने होम प्रोडक्शन के अगले प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लेना। मैं शूट के लिए टाइम पर आऊंगा और बहुत ही प्रोफेशनल रहूंगा। वादा है'। अब शाहरुख के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने इस बात का मज़ाक भी उड़ाया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर मीम्स की भी बौछार शुरू हो गई है।
बता दें, आलिया ने हाल ही में अपनी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने इस फिल्म के सेट से आखिरी दिन की तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद ये फिल्म अब पूरी हुई है। इसके अलावा आलिया के पास फिल्म RRR भी है, जो जल्द ही रिलीज होगी।

अन्य समाचार