Nia Sharma ने बारिश में लगाई आग, भीगकर किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली: बारिश का मौसम आ गया है. सुहाने मौसम में लोग खूब मजे कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) भी बारिश में खूब मस्ती कर रही हैं. एक्ट्रेस ने पानी में भीगने और छम-छमकर डांस करने का वीडियो भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है. वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है.

बारिश में किया डांस
वीडियो देखने के बाद आपको भी निया शर्मा (Nia Sharma) की तरह बारिश में डांस करने का मन करेगा. वीडियो में निया शर्मा तेज बारिश के बीच धमाल मचा रही हैं. वो छत पर मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा, 'अभी मैंने अपने बचपन के दिनों को दोबारा जिया है और उसकी रील साझा की है.'
निया का नया गाना
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'अखियां दा घर' है. इस गाने पर निया डांस करती नजर आ रही हैं. निया ने लोगों से भी गुजारिश की है कि वो इस गाने को सुने और इस पर रील बनाएं.
View this post on Instagram A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)
फैंस को भा रहा वीडियो
बता दें, इन दिनों निया (Nia Sharma) कहीं पहाड़ों पर हैं. वादियों के बीच से ही उन्होंने अपने गाने की रिलीज की जानकारी फैंस से साझा की थी. वैसे निया का ये डांस वीडियो फैंस को खूब भा रहा है. फैंस कमेंट करके एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. निया ने डांस करते हुए एक रेड कलर का क्रॉप टॉप पहना है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट कैरी किया है.
इन शोज से हुईं हिट
निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को सीरियल 'जमाई राजा' से खूब पॉपुलैरिटी मिली. इससे पहले वो 'एक हजारों में मेरी बहना है' में भी नजर आई थीं. दोनों ही शोज लोगों ने खूब पसंद कि थे. हाल में उनकी वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' आई, जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए.
Taarak Mehta के 'डॉ. हाथी' Nirmal Soni ने सुपरहिट गाने में किया था काम, 90's के हर बच्चे का था फेवरेट
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

अन्य समाचार