'फातिमा सना शेख है अगला टारगेट...' आमिर-किरण के तलाक की खबर वायरल होते ही ट्रेंड हुई 'दंगल गर्ल'

दिग्गज एक्टर आमिर खान ने पत्नी किरण राव से अपने 15 साल के शादीशुदा रिश्ते को खत्म कर लिया है। उनके तलाक की खबर के बाद एक्ट्रेस फामिता सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गई है। लोग उनका नाम आमिर से जोड़ने लगे है। जहां तक कि लोगों ने किरण राव से आमिर के तलाक की वजह भी उन्हें ही बता दिया है। वहीं कई लोग यह जानकर हैरान हो रहे हैं कि फातिमा सोशल मीडिया पर ट्रेंड क्यों हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर आमिर खान ने पत्नी किरण राव से अपने 15 साल के शादीशुदा रिश्ते को खत्म कर लिया है। उनके तलाक की खबर के बाद एक्ट्रेस फामिता सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गई है। लोग उनका नाम आमिर से जोड़ने लगे है। जहां तक कि लोगों ने किरण राव से आमिर के तलाक की वजह भी उन्हें ही बता दिया है। वहीं कई लोग यह जानकर हैरान हो रहे हैं कि फातिमा सोशल मीडिया पर ट्रेंड क्यों हो रही है।

दरअसल आमिर खान और फातिमा सना शेख ने फिल्म 'दंगल' में एक साथ काम किया था। यह फातिमा की डेब्यू फिल्म थी और इसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाई थी। तभी से लोगों उन दोनों में नजदीकियां समझ ली और अब कपल के तलाक पर #Fatima से लगातार ट्वीट कर रहे हैं।
Congratulations in advance aamir and Fatima Sana Shaikh.Hope it will last a long time #AamirKhan pic.twitter.com/7KYRxiK8Bl
#divorce #lovejihad #BoycottAamirKhan आमिर खान1st marriage Reena Dutta2nd marriage किरण राव Now , Next marriage of #AamirKhan With Fatima Sana ❗❗❗❗.@BeingSalmanKhan Reaction after seeing this ?? pic.twitter.com/Dz3g1inzcJ
Aamir khan Next Target.. #Fatima #KiranRaw #AamirKhan pic.twitter.com/qLBrbisd0t
Meanwhile aamir khan to fatima??? pic.twitter.com/LP4z5PYhRg

अन्य समाचार