प्रीति जिंटा ने घर में उगाई स्ट्रॉबेरी का लिया आनंद, फैंस से कहा- आप भी अपने घर में ...

नई दिल्ली। बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा आज भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैंष मगर अपने फैंस की नज़रों दूर बिल्कुल नहीं हैं। प्रीति सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ताकि फैंस को भी उनकी लाइफ के हर अपडेट्स मिलते रहें और वो खुद भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहे हैं। इसी कड़ी में अब प्रीति ने अपने घर का एक और वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि वो बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। क्यों ? वो हम आपको आगे बताएंगे।

दरअसल, पिछले साल के लॉकडाउन से ही प्रीति जिंटा ने अपने घर में ही कई वेजिटेबल्स उगाने शुरू किए हैं। पिछली बार उन्हें अपने घर में कैप्सीकम उगाता देखा गया था। जिसे देख प्रीति की खुशी का ठिकाना नहीं था। अब एक्ट्रेस ने अपने घर में कुछ और सब्ज़ियां उगाई हैं। जिसे काटते हुए उनकी खुशी का ठिकाना नहीं हैं। इस बार प्रीति ने घर में स्ट्रॉबेरी उगाया है। जिसे वो कैंची से काटती देखी जा सकती हैं। अपनी गार्डन में उगे मेहनत के इस फल को देखकर प्रीति खुशी से फूली नहीं समा रही हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा है- 'मैं बता नहीं सकती कि अपने घर के गार्डन में उगे इन फ्रूट्स और सब्जियों को देख मैं कितना खुश हूं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मां मेरे साथ थी और हमने हर तरह के फल, सब्जी और हर्ब्स लगाए थे। अब मेरे पास स्ट्रॉबेरीज, ऑरेंज, पीच, अमरुद, टमाटर, हरी-लाल शिमला मिर्च, हरी मिर्च, बैंगन, तुलसी, लेमन सब है। मैं अपने घर के छोटे से ऑर्गेनिक गार्डन पर बहुत गर्व महसूस करती हूं। इसे सच करने के लिए थैंक यू मां'
प्रीति के इस वीडियो में वो जितनी खुश दिखाई दे रही हैं। उतने ही खुश उनके फैंस भी हैं। इसी के साथ प्रीति ने अपने फैंस से भी अपने घर में इस तरह खेती करने की बात कही है।

अन्य समाचार