पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने बदली अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो, दिखाया पति के प्रति सम्मान

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पति राज कौशल की मौत से काफी आहत हैं. उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदल दी है. उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो को काला कर दिया है.

एक्ट्रेस और टेली प्रिजेंटर मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति, फिल्म निर्माता राज कौशल के सम्मान में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदल दी. बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से उनके पति का निधन हो गया. उनके शोक में मंदिरा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो को काला कर दिया.
राज कौशल का बुधवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी और उनके दो बच्चे, बेटा वीर और बेटी तारा हैं. मंदिरा के घर शनिवार को एक प्रार्थना सभा आयोजित की गई, जिसमें उनके माता-पिता और फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए. इनमें एक्ट्रेस मौनी रॉय और विद्या मालवड़े भी शामिल रहीं.
यहां देखिए मंदिरा बेदी का इंस्टाग्राम प्रोफाइल-

राज कौशल ने डायरेक्ट की ये फिल्में
राज कौशल को 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों के डायरेक्शन के लिए जाना जाता है. उन्होंने फिल्ममेकर ओनिर के खूब सराहे गए नाटक माई ब्रदर ...निखिल को भी प्रोड्यूस किया.
पति का अंतिम संस्कार करने पर ट्रोल हुईं मंदिरा
राज कौशल का अंतिम संस्कार मुंबई में मंदिरा ने किया. फिल्म निर्माता के अंतिम संस्कार में आशीष चौधरी, रोनित रॉय, डिनो मोरिया और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद रहे. मंदिरा ने खुद पति का अंतिम संस्कार किया था, जिसके लिए उन्हें ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, सोना महापात्रा, मिनी माथुर, मुक्ति मोहन जैसी हस्तियों ने उन्हें बहादुर और साहसी बताते हुए उनका बचाव किया है.
सोना महापात्रा ने मंदिरा के सपोर्ट में किया ट्वीट
सिंगर सोना महापात्रा ने ट्विटर पर लिखा,"कुछ लोग अभी भी मंदिरा बेदी के ड्रेस कोड पर कमेंट कर रहे हैं या उनके पति राज कौशल के अंतिम संस्कार को करने के विकल्प पर हमें आश्चर्य नहीं होना चाहिए. हमारी दुनिया में किसी भी अन्य चीजों के मुकाबले मूर्खता बहुत ज्यादा है."

Raj Kaushal Prayer Meet: मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के लिए घर पर रखी प्रेयर मीट, मौनी रॉय समेत कई सेलेब्स हुए शामिल, देखें वीडियो
Aamir Khan Divorce: आमिर खान-किरण राव के तलाक से टूटा फैंस का दिल, ट्विटर पर दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

अन्य समाचार