आलिया के प्रोड्यूसर बनते ही शाहरुख खान ने मांगा काम, शूटिंग के लिए किए कई वादे, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली, 4 जुलाई: आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट की मदद से बॉलीवुड में एंट्री की थी, लेकिन बहुत ही कम वक्त में उन्होंने वहां पर एक नया मुकाम हासिल कर लिया। जिस वजह से अब उन्होंने बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर काम शुरू किया है। साथ ही उनकी पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग भी शुरू हो गई। हालांकि वो इसको लेकर एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं। उन्होंने जैसे ही ये बात ट्विटर के जरिए अपने फैन्स से साझा की, वैसे ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने उनके मजे ले लिए।

आलिया ने शनिवार को ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो मेकअप करवा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 'डार्लिंग्स' के सेट पर हमला दिन। ये बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फिल्म है, लेकिन मैं हमेशा के लिए एक एक्ट्रेस रहूंगी। इस मामले में बहुत ही नर्वस एक्ट्रेस हूं। मुझे नहीं पता कि ये क्या है...नई फिल्म शुरू करने से एक रात पहले मेरे पूरे शरीर में नर्वस वाली ऊर्जा आती है, मैं पूरी रात सपने देखती हूं। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि ये एहसास कभी दूर नहीं होगा.. और ऐसा नहीं होना चाहिए - क्योंकि नर्वस होना.. और अनिश्चित महसूस करने का मतलब है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं।
इस पर शाहरुख ने तुरंत उनके ट्वीट को रिट्वीट किया। साथ ही लिखा कि आलिया इस फिल्म के बाद प्लीज मुझे अगले होम प्रोडक्शन के लिए साइन कर लेना। मैं शूटिंग पर वक्त से आ जाऊंगा और एक प्रोफेशनल की तरह काम करूंगा। ये मेरा वादा है। इस पर आलिया ने भी शानदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि हाहाहहा....मैं इससे ज्यादा और कुछ मांग ही नहीं सकती थी... डील पक्की, आपको साइन कर लिया। मेरे फेवरेट स्टार को ढेर सारा प्यार।
'डार्लिंग्स' फिल्म मां और बेटी का कहानी पर आधारित हैं। जिसमें आलिया मेन रोल में हैं, जबकि शेफाली शाह और विजय वर्मा भी उनके साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वैसे इस फिल्म में 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' भी काम कर रही है, ऐसे में शाहरुख खान फिल्म के को-प्रोड्यूसर हुए। इस फिल्म को लेकर विजय वर्मा ने भी एक फोटो साझा की है, जिसमें वो क्लिपबोर्ड के साथ नजर आ रहे हैं। विजय बॉलीवुड के पुराने एक्टर हैं, लेकिन मिर्जापुर सीरीज ने उन्हें एक नई पहचान दिला दी।
जब सलमान-शाहरुख ने झगड़े की 'असली' वजह का किया खुलासा, शादी को लेकर बिगड़ी थी बात
source: oneindia.com

अन्य समाचार