'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 21 साल पूरे, वीडियो साझा कर स्मृति ईरानी ने बोलीं ये बात

3 जुलाई को एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने अपने 21 साल पूरे कर लिए हैं। सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 21 साल पूरा होते ही एकता कपूर काफी इमोशनल हो गई है। इस शो ने स्मृति को घर-घर पहचान दिलाई थी। एक्ट्रेस ने 2000 से 2008 तक प्रसारित होने वाले शो में तुलसी विरानी की भूमिका निभाई थी।


कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की एक वीडियो शेयर की है।
इस वीडियो में सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की पूरी टीम पार्टी करती नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, 'इस शो ने मेरी जिंदगी बदल दी। ये टीवी शो नहीं बल्कि पूरा एक इतिहास है। कोई भी छोटे पर्दे के इस इतिहास को नहीं बदल पाएगा।' इसके साथ हा एकता कपूर ने स्टार प्लस और शो के सभी सितारों का धन्यवाद कहा है।
स्मृति ईरानी को आज भी लोग तुलसी के नाम से जानते है। आज वो भले ही बड़ी राजनेता बनी गई हों, लेकिन तुलसी की पहचान उनसे कभी अलग नहीं हुई। स्मृति ईरानी ने जो वीडियो शेयर किया है, इसमें सीरियल के कई छोटे-छोटे पलों को दिखाया गया है। साथ ही बिहाइंड द सीन भी है। इस वीडियो में बताया गया था कि वे फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे। स्मृति ईरानी ने इसी ओर ध्यान दिलाते हुए कहा कि वह इस वादे को पूरा नहीं कर सकीं।

बता दें समय-समय पर स्मृति इस सीरियल से जुड़ी अपनी यादों को शेयर करती रहती हैं। स्मृति ईरानी ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'हमने एक वादा किया था "फिर मिलेंगे", एक वादा जो हम पूरा नहीं कर सके। 21 साल पहले एक यात्रा की शुरुआत जिसने कइयों कि जिंदगियां बदल दीं। कुछ के लिए खुशी लाया, कुछ को नाराज किया लेकिन उन सभी को प्रभावित किया जिसने भी इसे देखा, जिन्होंने इसके लिए काम किया। यादों के लिए धन्यवाद'।

अन्य समाचार