Kartik Aaryan ने सोशल मीडिया पर शेयर सनकिस्ड सेल्फी, देखें वायरल तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी आगामी फिल्मों को लेकर अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक सनकिस्ड तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

फोटो में अभिनेता अपनी कार में बैठकर सेल्फी लेते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में अभिनेता लाइट सन ग्लास लगा दिखाई दे रहे हैं। फोटो में उनके बिखरे हुए बाल उनके लुक का और भी चर्मिंग बना रहे हैं। सेल्फी को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। फोटो को इंस्टाग्राम पर अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।
View this post on Instagram A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
साथ ही फोटो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पहले उन्होंने अपनी एक आगामी फिल्म के निर्देशक समीर विद्वान के आधिकारिक बयान को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें निर्देशक फिल्म का नाम बदलने के बारे में जानकारी दे रहे हैं।
समीर विद्वान ने पोस्ट में लिखा, 'एक फिल्म का नाम कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमनें भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए हाल ही में घोषित अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' के टाइटल को बदलने का फैसला किया है। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूरे समर्थन में है। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नया नाम घोषित करेंगे। समीर विद्वान'
बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बता करें त वो ज्लाद ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है।
इसके अलावा वो फिल्म 'धमाका' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक प्राइम टाइम एंकर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में लाइव कवरेज के दौरान टीवी चैनल के अंदर के माहौल को दिखाया जाएगा।

अन्य समाचार