आमिर खान और किरण राव के तलाक पर ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख, यूजर्स एक्ट्रेस को दे रहे बधाई, ये है वजह

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव के तलाक होने पर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ट्रोल हो रही हैं. ट्विटर पर यूजर्स का कहना है कि आमिर और किरण का तलाक फातिमा की वजह से हुआ है.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव ने शनिवार को एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक लेने का ऐलान किया है. इस स्टेटमेंट के बाद उनके फैंस हो गए. फैंस दोनों का तलाक होने पर हैरानी और अफसोस जता रहे थे. लेकिन इन दोनों के तलाक की वजह से एक्ट्रेस और आमिर खान की को-स्टार रहीं फातिमा सना शेख ट्विटर पर ट्रेंड हो गईं.
ट्विटर पर कई यूजर्स का कहना है कि आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक की वजह फातिम सना शेख हैं. आमिर और फातिमा सना की बढ़ती नजदीकियों के चलते किरण राव ने तलाक का फैसला किया है. किरण इन सब चीजों से काफी ज्यादा अपसेट थीं.
आमिर-फातिमा के लिंकअप की खबरें
बता दें कि फातिमा सना शेख ने फिल्म 'दंगल' से डेब्यू किया था. इसमें वह आमिर खान की बेटी का किरदार निभा रही थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 'दंगल' की सक्सेस के बाद फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम किया और इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी.
आमिर से लिंक अप की खबरों से अपसेट
हालांकि फातिमा सना शेख ने फिल्मफेयर दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह इस तरह की खबरों से वे काफी प्रभावित हुई थीं. कई लोग उनके बारे में लिख रहे थे, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं थी. उनका कहना था कि वह काफी डिस्टर्ब थीं क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि लोग बिना कुछ जाने गलत सोचें.
सना को बताया घर तोड़ने वाला
अब किरण राव और आमिर खान का तलाक होने पर ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उन्हें किरण और आमिर के तलाक की वजह बता रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि अब आमिर फातिमा से शादी करेंगे और इससे भी ज्यादा लंबे वक्त साथ रहेंगे. कोई फातिमा सना शेख को घर तोड़ने वाला बता रहा है.
यहां देखें क्या बोले यूजर्स-
Congratulations in advance aamir and Fatima Sana Shaikh.Hope it will last a long time #AamirKhan pic.twitter.com/U85NBEdjeP
After Divorce,Can Fatima will 3rd Wife of Aamir Khan ?? #AamirKhan #FatimaSanaShaikh #KiranRao #AmirKhan #Fatima Dangal #BoycottAamirKhan #divorce pic.twitter.com/8BcOoB0h65
#AamirKhan #Fatima #FatimaSanaShaikh Congratulations..!!! pic.twitter.com/qW1MfGQuyz
#divorce #lovejihad #BoycottAamirKhan आमिर खान1st marriage Reena Dutta2nd marriage किरण राव Now , Next marriage of #AamirKhan With Fatima Sana ❗❗❗❗.@BeingSalmanKhan Reaction after seeing this ?? pic.twitter.com/Dz3g1inzcJ
Wtf ?? Fatima started trending after the announcement of #Aamir Khan and #KiranRao's divorce. pic.twitter.com/kieBvahWhR
Aamir khan Next Target.. #Fatima #KiranRaw #AamirKhan pic.twitter.com/qLBrbisd0t

Aamir Khan Divorce: आमिर खान-किरण राव के तलाक से टूटा फैंस का दिल, ट्विटर पर दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन
फिल्म निर्देशक के बेटे की सड़क हादसे में मौत, 20 साल की उम्र में हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट

अन्य समाचार