180 किलो वजन के साथ टाइगर श्रॉफ ने की ऐसी कसरत, लोग बोले- 'कहीं आप ही सुपरमैन तो नहीं!'

मुंबई: टाइगर श्रॉफ बी टाउन के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता। उनके शानदार एब्स अक्सर नेटिज़न्स को हैरान करने वाले स्टंट किसी से छिपे नहीं हैं और एक्टर नियमित रूप से अपने वर्कआउट सेशन से वीडियो ड्रॉप करके फैंस को प्रेरित करने का काम भी करते हैं। टाइगर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसने एक बार फिर लोगों को हैरान कर दिया है।

वीडियो में अभिनेता को अपने कंधों पर 180 किलो वजन उठाकर स्क्वाट यानी उठक-बैठक करते देखा जा सकता है। पूरी बाजू की सफेद टी-शर्ट ग्रे ट्राउज़र्स पहने हुए कैमरे की ओर पीठ करके टाइगर ये वर्कआउट करते दिख रहे हैं।
उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'सोचो... मैंने 180 किलो वजन के साथ स्क्वाट्स लगाए हैं।'
इस वीडियो को देखकर टाइगर के फैन हैरान रह गए और उनकी फिटनेस को बेमिसाल बताया। एक फैन ने तो टाइगर की तुलना सुपरमैन से कर दी और पूछा कि कहीं वही तो सुपरमैन नहीं हैं।
कुछ दिन पहले टाइगर ने एक और मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में टाइगर जबरदस्त जोश और जुनून के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं।
वर्कआउट वीडियो के अलावा टाइगर अक्सर अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ अपने अफवाह भरे रिलेशनशिप के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। जबकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं बनाया है, हालांकि उनकी तस्वीरें और वीडियो प्रशंसकों के लिए पर्याप्त सबूत हैं।
हाल ही में दिशा ने टाइगर और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। दिशा ने इंस्टा पर भी इसकी झलकियां शेयर की थीं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। उनकी आखिरी बड़ी फिल्म बागी 3 थी। अब उनकी हीरोपंती 2 और गणपत जैसी फिल्में आ रही हैं।

अन्य समाचार