गौहर खान ने सड़क के बीचों-बीच पति को किया Kiss, शादी के 6 महीने बाद यहां मना रहे हनीमून

नई दिल्ली, 4 जुलाई: पिछले साल दिसंबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधी। उस वक्त काम के बिजी शेड्यूल और कोरोना महामारी की वजह से दोनों हनीमून पर नहीं जा पाए। ऐसे में अब जब हालात सामान्य हो गए हैं, तो वो हनीमून के लिए मास्को पहुंचीं। वहां पर ये जोड़ा खूब मस्ती कर रहा है।

बिग बॉस फेम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो पीले रंग के बॉडीसूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही दोनों हग करते हुए एक-दूसरे को किस कर रहे। ये फोटो सेंट बासिल चर्च के बाहर की है, जो मास्को की बहुत ही फेमस जगह हैं। फोटो शेयर करते हुए गौहर ने लिखा कि लव इन मॉस्को। जैद ने भी इस ट्रिप से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की हैं।
शादी के बाद गौहर-जैद हनीमून के लिए नहीं गए, लेकिन उन्होंने उदयपुर का एक मिनी ट्रिप जरूर किया था। अब ये शादी के बाद की उनकी पहली विदेश यात्रा है। साथ ही दोनों की शादी के 6 महीने पूरे हो गए हैं, ऐसे में वो हाफ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। गौहर ने अपने पोस्ट में जैद की तारीफ करते हुए लिखा- "मेरे जानू को शादी के 6 महीने मुबारक। अल्हम्दुलिल्लाह। ये मेरे जीवन के सबसे अच्छे 6 महीने रहे हैं।
मार्च में गौहर विवादों में घिर गई थीं, उस वक्त उन पर कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगा था। दरअसल गौहर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उनको होम क्वारंटीन कर दिया गया, लेकिन वो नियम तोड़ते हुए शूटिंग करने पहुंची। इस दौरान किसी ने उनकी शिकायत कर दी। जब बीएमसी के कर्मचारी उनको देखने घर पहुंचे तो वहां पर नहीं मिलीं। जिसके बाद उनके खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। बाद में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने उन पर दो महीने का बैन लगा दिया था।
गौहर खान ने पति के साथ बेड पर मस्ती करते हुए शेयर किया वीडियो, की ऐसी हरकत हो गया वायरल
source: oneindia.com

अन्य समाचार