संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने कथक डांस कर जीता फैंस का दिल, नव्या नंदा ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली। बॉलिवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी और फेमस स्टारकिड में से एक शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शनाया ने बॉलिवुड में डेब्यू करने से पहले ही काफी बज़्ज़ क्रिएट कर रखा है। अकसर ही शनाया अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस प्रोफेशनल फोटोशूट्स करवाए थे, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। मगर इस बार उन्होंने अपना एक ऐसा अवतार लोगों के साथ शेयर किया है, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

शनाया कपूर ने आजतक अपने फैंस को अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार से रू-ब-रू करवाया है। मगर इस बार इस स्टार किड ने बिल्कुल सिंपल और ट्रेडिशनल सलवार सूट में कथक डांस का वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया है। इस वीडियो में शनाया कपूर ने लेमन कलर का सिंपल सलवार और कुर्ता पहन रखा है। साथ में पैरों में घूंघरू भी बांधा हुआ है। इस दौरान उनकी डांस टीचर और सेलेब्रिटी ट्रेनर चार्वी भारद्वाज भी उनके साथ डांस करती नज़र आ रही हैं। दोनों मिलकर लता मंगेशकर के फेमस सॉन्ग 'ठाड़े रहियो ओ' पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं।
शनाया के फैंस उनके इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। अबतक 3.5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, और 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। शनाया के इस अंदाज़ पर आम यूजर्स तो फिदा हैं ही, मगर सेलेब्स भी शनाया की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर उनकी बेस्टी अनन्या पांडे की मॉम भावना पांडे ने हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। इसी के साथ उनकी फ्रेंड और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने लिखा है- ओ... । वहीं आम यूजर्स भी शनाया की तारीफ में लाजवाब, शानदार बेहतरीन जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।
शनाया कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी। शनाया की बॉलिवुड में एंट्री को लेकर जितना खुद शनया एक्साइटेड हैं उतना ही उनके फैंस भी। इसके अलावा उन्होंने कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

अन्य समाचार