एक्ट्रेस Mehreen Pirzada ने मंगेतर Bhavya Bishnoi संग तोड़ी सगाई

तमिल और तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) अपने रिश्ते को लेतक चर्चा में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी सगाई तोड़ दी है। इस बाद का ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया की मदद से किया है। मेहरीन पीरजादा ने इस साल 12 मार्च को हरियाणा के पॉलिटिशियन भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) से जयपुर में सगाई की थी। मेहरीन पीरजादा ने एक बयान जारी कर बताया है कि आखिर उन्होंने और भव्य ने अपनी सगाई क्यों तोड़ी।

मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) ने लिखा, 'भव्य बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई को तोड़ने और शादी ना करने का फैसला किया है। यह फैसला हम दोनों ने मिलकर आपसी सहमति से लिया है। अपने मन में सम्मान रखते हुए मैं कहना चाहती हूं कि अब भव्य, उनके परिवार और दोस्तों से मेरा कोई कनेक्शन नहीं है।
'मैं अपनी सगाई को लेकर यही बयान दे रही हूं और उम्मीद है कि सभी हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे क्योंकि यह एक प्राइवेट मसला है। मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं और अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स में बढ़िया परफॉरमेंस देने के लिए मेहनत कर रही हूं।
तो वहीं दूसरी और भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) ने बयान जारी कर लिखा, 'दो दिन पहले मैंने और मेहरीन ने साथ मिलकर अपनी सगाई को तोड़ने का फैसला किया था। इसका कारण हमारे विचारों और वैल्यू का अलग-अलग होना है। मैं इस रिश्ते को छोड़कर सिर उठाकर जा रहा हूं क्योंकि मैं जाता हूं कि मैंने मेहरीन और उनके परिवार को प्यार देने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।
उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे इस रिश्ते के टूटने पर कोई पछतावा नहीं है। मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के लिए ज्यादा ही अच्छे थे, और किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। वो लोग जो मेरे और मेरे परिवार के बारे में गलत खबरें फैला रहे हैं, मैं उन्हें कोई सफाई देना नहीं चाहता।
आपको बता दें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में मेहरीन कौर पीरजादा काफी पॉप्युलर हैं। इसके साथ ही उन्होंने अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। मेहरीन कौर पीरजादा ने फिल्म 'कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढा' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। मेहरीन कौर पीरजादा को फिल्म 'Mahanubhavudu' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।
वर्क फ्रंट की बात करें तो मेहरीन कौर पीरजादा जल्द ही तेलुगू फिल्म 'F3' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, वरुण तेज और तमन्ना भाटिया महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें कि 'F3' साल 2019 में रिलीज हुई 'F2: Fun and Frustration' फिल्म का दूसरा पार्ट है।

अन्य समाचार