तलाक के ऐलान के बाद Aamir Khan ने Kiran Rao का हाथ थामकर रिलीज किया वीडियो, कहा, 'हम अभी भी एक फैमिली...'

Aamir Khan-Kiran Rao releases video post announcing divorce: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने बीते दिन ही अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) संग रिश्ते को खत्म कर फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। आमिर खान और किरण राव ने एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि वो अपने 15 साल की शादी के रिश्ते को अब खत्म कर रहे हैं। हालांकि स्टार कपल ने जानकारी दी कि वो अभी भी अपने बेटे आजाद की को-पैरेंटिंग करते रहेंगे। इतना ही नहीं, आमिर खान और किरण राव ने ये भी बताया कि इसके साथ ही वो अपने पानी फाउंडेशन के साथ भी वैसे ही जुड़े रहेंगे जैसे अभी है। उनके इन जिम्मेदारियों में कोई बदलाव नहीं आया है।

आमिर खान और किरण राव के इस ऐलान के बाद फिल्म इंडस्ट्री बुरी तरह हिल गई। अपने तलाक के ऐलान के बाद अब आमिर खान और किरण राव ने एक वीडियो के जरिए फैंस से बात की है। आमिर खान ने इस वीडियो के दौरान पूर्व पत्नी किरण राव का हाथ थामकर फैंस से कहा कि वो अपना रिश्ता खत्म कर बेहद खुश हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि उनके तलाक की खबर से फैंस परेशान न हो क्योंकि वो अभी भी अपनी जिम्मेदारियों को मिलकर निभाएंगे।
आमिर खान ने इस वीडियो में किरण राव का हाथ पकड़कर कहा, 'आप लोग को दुख हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा। लेकिन, हम सिर्फ ये कहना चाहते हैं कि हम दोनों इस फैसले से बहुत खुश हैं। हम एक ही परिवार हैं। हमारे रिश्ते में बदलाव आया है। लेकिन हम दोनों एक दूसरे के साथ नहीं हैं ऐसा आप मत सोचिएगा। पानी फाउंडेशन हमारे बच्चे आजाद की तरह है। जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह। इसलिए हम लोग हमेशा एक फैमिली ही रहेंगे। आप लोग हमारे लिए दुआ करिए, प्रार्थना करिए ताकि हम लोग खुश रहें।' यहां देखें वीडियो।
इस वीडियो के जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान और किरण राव के रिश्ते को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। इन दोनों के अलग होने की वजहें अभी तक सामने नहीं आई है। कुछ लोग इनके तलाक की वजह आमिर खान और फातिमा सना शेख के कथिक लिंकअप को भी मान रहे हैं। यही वजह है कि आमिर खान और किरण राव के तलाक के ऐलान के बाद एक्ट्रेस फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थी।

अन्य समाचार