Video: पीला सूट पहन, पैरों में घुंघरु बांध मीना कुमारी के गाने पर कत्थक करती दिखीं Shanaya Kapoor

पीला सूट, बंधे बाल और पैरों में घुंघरु...शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) खूबसूरत तो हैं ही लेकिन इस भारतीय अंदाज में वो और भी प्यारी लग रही हैं और उस पर उनका क्लासिकल डांस.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बाद कपूर परिवार की एक और लाडली जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने जा रही है और वो हैं शनाया कपूर (Shanaya Kapoor). खास बात ये है कि शनाया पूरी तैयारी के साथ इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रही हैं. हम एक्टिंग की बात नहीं कर रहे बल्कि एक्टिंग के अलावा डान्सिंग और पॉपुलैरिटी में भी शनाया किसी से कम नहीं हैं. यही कारण है कि वो सोशल मीडिया पर अंगड़ाई भी लेती हैं तो खबर बन जाती है. लेकिन इस बार वो कत्थक करती हुईं नजर आई हैं. और उनका ये अंदाज भी फैंस को खूब भा रहा है.
घुंघरु पहन कत्थक करती दिखीं शनाया पीला सूट, बंधे बाल और पैरों में घुंघरु...शनाया खूबसूरत तो हैं ही लेकिन इस भारतीय अंदाज में वो और भी प्यारी लग रही हैं और उस पर उनका क्लासिकल डांस. इस वीडियो में शनाया कपूर मीना कुमारी के सुपरहिट गाने 'थारे रहिओ ओ बांके लाल' पर डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन वो अकेली नहीं है बल्कि उनके साथ उनकी टीचर भी डांस कर रही हैं.
View this post on Instagram A post shared by Shanaya Kapoor ? (@shanayakapoor02)
A post shared by Shanaya Kapoor ? (@shanayakapoor02)
इस वीडियो को शेयर करते हुए शनाया लिखती हैं- सबसे धैर्यवान और अद्भुत शिक्षक के साथ प्रैक्टिस.
जल्द होगा शनाया का डेब्यू वैसे आपको बता दें कि शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं. वो भी करण जौहर कैम्प से. धर्मा प्रोडक्शन से लॉन्च होने जा रहीं शनाया कपूर की पहली फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही हैं. खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि जुलाई में वो शनाया कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे. हालांकि फिल्म में मेल लीड कौन करेगा इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. तो वहीं फिल्म की कहानी को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया गया है.

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना, बोलीं- 'राष्‍ट्रवादी' से 'सेक्‍युलर पपी' बन गई

अन्य समाचार