Kundali Bhagya: गोद भराई की रस्म खत्म होते अपना बच्चा खो देगी शर्लिन, होगी भयंकर एक्सीडेंट की शिकार

Kundali Bhagya: Sherlyn loss his child, View Photo : एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की कहानी इन दिनों शर्लिन के बच्चे के इर्द गिर्द घूम रही है। शर्लिन ने सबसे कहा है कि ये बच्चा ऋषभ का है। शर्लिन ने पूरे परिवार से ये बात छिपा ली है कि ये बच्चा पृथ्वी का है। प्रीता जान चुकी है कि शर्लिन (Ruhi Chaturvedi) के बच्चे का आसली बाप पृथ्वी है। ऐसे में प्रीता पूरे परिवार को सारी असलियत बताने की तैयारी कर रही है। प्रीता ने तो शर्लिन के खिलाफ सबूत भी जमा कर लिए हैं। बीते एपिसोड में ही प्रीता ने शर्लिन को धमकी दी थी। प्रीता ने कहा था कि वो बच्चे का सार ऋषभ और पूरे परिवार को बता देगी। वह बात अलग है कि शर्लिन, प्रीता का खेल खराब करने वाली है।

प्रीता, शर्लिन की पोल नहीं खोल पाएगी। उल्टा शर्लिन पूरे परिवार की निगाहों में बेचारी बनने वाली है। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) स्टारर सीरियल 'कुंडली भाग्य' के आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि शर्लिन अपना बच्चा खो देगी। बच्चा गिरने के बाद शर्लिन पर लगा दाग भी धुल जाएगा।
ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का सबूत शर्लिन की लेटेस्ट तस्वीर है। सोशल मीडिया पर शर्लिन की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में शर्लिन अपने पार्टनर पृथ्वी से बात करती नजर आ रही है। इस तस्वीर में शर्लिन का बेबी बंप नहीं नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि शर्लिन का बच्चा खत्म होने वाला है।
देखें कुंडली भाग्य की शर्लिन की वायरल तस्वीर-
सीरियल 'कुंडली भाग्य' के एक फैन पेज ने दावा किया है कि गोद भराई की रस्म के बाद शर्लिन का एक्सीडेंट हो जाएगा। इस एक्सीडेंट में शर्लिन अपना बच्चा खो देगी। अगर वाकई ऐसा होने वाला है तो प्रीता चाहकर भी शर्लिन का सच बाहर नहीं ला पाएगी। बच्चा गिरने के बाद पृथ्वी और शर्लिन इस झूठ से बाहर निकर आएंगे। अब शर्लिन का बच्चा कैसे इस दुनिया को अलविदा करेगा ये देखने के लिए आपको कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड का इंतजार करना होगा।

अन्य समाचार