Video -तलाक़ के बाद Aamir Khan और Kiran Rao ने कहा -'हम एक ही परिवार', लोग बोले -जब इतने खुश थे तो...

अदिति त्यागी - बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने बीते दिन एलान किया कि वो दोनों तलाक (Divorce) लेने जा रहे हैं। शादी के 15 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। बॉलीवुड के इस कपल ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस खबर की जानकारी शेयर कर बताया था कि दोनों अब पति-पत्नी नहीं रहेंगे, लेकिन बेटे आजाद की परवरिश साथ करेंगे। इसी बीच अब आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर आने के बाद दोनों की एक इंटरव्यू (Aamir -Kiran Interview) की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, आमिर और किरण ने अपने तलाक की अनोउसमेंट के बाद ये इंटरव्यू दिया था। इस वीडियो क्लिप में आमिर और किरण दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं। किरण के साथ बैठे आमिर खान वीडियो में कह रहे हैं - कि आपको बहुत दुख हुआ होगा। शॉक लगा होगा। लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत कुछ हैं। हम एक ही परिवार हैं। 'हमारे रिश्ते में बस एक चेंज आया है, बाक़ी हम दोनों एक दूसरे के साथ ही हैं और बहुत ख़ुश हैं। आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा और पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है। जैसे हमारा बच्चा है आजाद वैसे ही पानी फाउंडेशन है। हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे। वीडियो में आमिर किरण का हाथ पकड़े भी नजर आये। आमिर ने कहा कि -आप लोग हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम खुश हों। बस यही कहना था। '
हालांकि जैसे ही ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिया। कई का कहना है कि जब इतने खुश थे तो अलग क्यों हुए। एक यूज़र ने लिखा- जब इतने ही खुश हैं साथ में , दोस्ती हैं, रेस्पेक्ट है तो नौटंकी की जरुरत है। तलाक क्यों लेता है आदमी या औरत। जब सामने वाले के साथ रहना मुश्किल हो जाये। अब ये दोनों कोई सन्यास तो ले नहीं रहे हैं।
एक और ने लिखा - ये फ़िल्म वाले अच्छी नोटंकी कर लेते है।
बता दें कि आमिर ने किरण से 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने कई फिल्में साथ मिलकर बनाई थीं। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है। आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था। उसके बाद किरण राव उनकी जिंदगी में आई थीं।
दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस तलाक की वजह फातिमा सना खान को बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि फातिमा की वजह से ही आमिर और किरण का घर टूट रहा है। बहरहाल आमिर और रीना के तलाक की इस खबर को सुनकर उनके फैन्स के भी होश उड़ गए, क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में सुपर क्यूट बॉन्डिंग के लिए जाना जाता था, लेकिन अब दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं।

अन्य समाचार