सारा अली खान के दिल में जगह बनानी है तो, देखें ये 10 तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलिवुड इंडस्ट्री में काफी जल्दि एक स्टार किड से बतौर एक्टर खुद का नाम बनाने वाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं सारा अली खान। उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान और एक फैन बेस बना लिया है। माता और पिता दोनों बॉलिवुड के फेमस कलाकार होने के बावजूद सारा ने अपनी शख्सियत से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। हमेशा हंसने मुस्कुराने वाली सारा अली खान इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

सारा अली खान की लेटेस्ट पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने वैकेशन टाइम की 10 बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं। जो काफी मनमोहक हैं। इन तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की भी हैं। किसी फोटो में सारा चाय बना रही हैं, तो किसी में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। किसी में वो अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ बर्फीली पहाड़ पर खड़ी हैं, तो किसी में वो समंजर किनारे रेत पर बैठी दिखाई दे रही हैं। इन सभी खूबसूरत पलों को एक साथ शेयर करते हुए सारा ने हमेशा की तरह इस बार भी छोटी सी कविता लिखी है। जिसमें उन्होंने लिखा है- 'सारा के दिल में उतरने के आसान तरीके... मेरे पसंदीदा हिस्से का अनुमान लगाने की कोशिश करें?, उगता सूरज जल्दी शुरू करने के लिए? या चाय बनाना जैसे यह एक कला है?'
सारा की इन तस्वीरों को चंद मिनटो में 6.5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। साथ ही हज़ारों लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। पिछले दिनों सारा एक वर्कआउट भी काफी वायरल हुआ था। इसी के साथ फैंस उनकी हर एक पोस्ट पर अपनी नज़र बनाए रखते हैं। इसी के साथ अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो, वो जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं।

अन्य समाचार