'पठान' के सेट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, शाहरुख के साथ शुरू की शूटिंग, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लॉकडाउन के बाद वापस काम पर लौट चुकी हैं. जहां एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में कई बड़ी फिल्में शूटिंग के लिए पड़ी हुई हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने 4 जुलाई से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है. आपको बता दें, एक्ट्रेस सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. एक्ट्रेस को आज मुंबई में यशराज स्टूडियो के अंदर स्पॉट किया गया. जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस हमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ नजर आने वाली हैं.

हाल ही में शाहरुख खान ने इस लॉकडाउन के बीच दुबई जाकर पठान की शूटिंग की थी. जिसके बाद अब इस फिल्म की बची हुई शूटिंग मुंबई में यशराज स्टूडियो के अंदर शुरू की गई है. शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. जिस वजह से इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण का रिश्ता भी काफी पुराना है जहां एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था .
देखिए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें
View this post on Instagram A post shared by Fancy Crave (@fancy_crave89)


A post shared by Fancy Crave (@fancy_crave89)
शाहरुख खान की फिल्म पठान में हमें जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. जहां वो इस फिल्म में एक विलन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म को लेकर चर्चा बेहद तेज हो गई है, जिस वजह से इस फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी कर ली जाए. इस बीच दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हो गई हैं. जहां वो लगातार अपनी फिल्मों और फिटनेस से जुड़ी कई जानकारियों को अपने अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. खबर है कि शाहरुख और दीपिका की जोड़ी की ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. जिस वजह से फिल्म के मेकर्स ने महामारी के बीच इस फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है. देखना होगा आने वाले दिनों में फिल्म से जुड़ी और कौन सी जानकारी सामने आती है.
ं :- कियारा अडवाणी के बिकिनी लुक में बढ़ाया तापमान, फैंस ने कहा-वाह फोटोग्राफर बहुत अच्छा है.
ं :- मोनालिसा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, ब्लैक बिकिनी में फैंस के दिलों को किया घायल

अन्य समाचार