'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक को ट्विटर पर जान से मारने की सुपारी!

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को दर्शक काफी पसंद करते है। शो की टीआरपी रेटिंग हमेशा हाई रहती है। शो में हर किरदार से दर्शक जुड़ाव महसूस करते है, लेकिन दिल में बसने वाला एक ही किरदार है, वो है कार्तिक, कार्तिक को चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। दरअसल, कार्तिक को जान से मारने की सुपारी दी गई है यानी साफ है कि कार्तिक की जान को खतरा है। शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए मेकर्स टर्न और ट्विस्ट लाते रहते है। आने वाले एपिसोड्स में भी नया मोड़ देखने को मिल सकता है।

अपकमिंग एपिसोड्स में कार्तिक सीरत के बीच आता है। जिससे रणवीर गुस्से से लाल हो जाएगा और कार्तिक को अपना दुश्मन समझ लेगा। रणवीर का गुस्सा उस पर इतना हावी हो जाएगा कि वो कार्तिक को मारने के लिए गुड़ों को उसकी सुपारी देगा। रणवीर का गुस्सा उस पर इतना हावी हो जाएगा कि वो कार्तिक को मारने के लिए गुड़ों को उसकी सुपारी देगा। रणवीर का गुस्सा उस पर इतना हावी हो जाएगा कि वो कार्तिक को मारने के लिए गुड़ों को उसकी सुपारी देगा।
अब देखना होगा कि सीरत कार्तिक को किस तरह से गुड़ों के बारे में बताती है। आपको बता दें कि इस वक्त शो में लव ट्राइएंगल को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि अब दर्शक भी चाहते हैं कि जल्द कार्तिक और नायरा का मिलन हो उनसे भी इन दोनों का दर्द नहीं देखा जा रहा है। आपको बता दें कि शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग इन दिनों गुजरात में चल रही है। कोविड के चलते महाराष्ट्र में शूटिंग पर प्रतिबंध लगा हुआ है इसीलिए मेकर्स ने शो की शूटिंग गुजरात में शरू की है। वैसे शो में अब कई फेर-बदल होने की बात सामने आ रही है।

अन्य समाचार