कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021: फिल्म 'आई एम बन्नी' की होगी स्क्रीनिंग, रोशनी वालिया ने निभाया है मुख्य किरदार

विस्तार

कान्स फिल्म फेस्टिवल हर साल ज्यादातर मई के महीने में होता है लेकिन इस साल विश्व का सबसे सम्मानजनक फिल्मोत्सव 6 जुलाई से 17 जुलाई तक होने जा रहा है। अच्छी खबर ये है कि साल 2019 में बनी एक्ट्रेस रोशनी वालिया की फिल्म 'आई एम बन्नी' की स्क्रीनिंग इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 में होगी। टीवी एक्ट्रेस रोशनी वालिया सोनी के सीरियल 'तारा फ्रॉम सतारा' में लीड किरदार में नजर आ चुकी हैं। अब अपनी फिल्म के कान्स में पहुंचने पर एक्ट्रेस काफी खुश हैं। उन्होंने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया है कि उनकी मां ने उन्हें इस खबर की जानकारी दी तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ।
फिल्म 'आई एम बन्नी' साल 2019 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन नितिन चौधरी ने और निर्माण मिस्टर अनिल गर्ग, राहुल और गौरव गर्ग ने किया है। फिल्म की कहानी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और सत्य घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म में रोशनी वालिया के साथ गौरव गर्ग, हरजिंदर सिंह, अमांडा रोडारिया और विकास श्रीवास्तव भी हैं।
फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए रोशनी ने कहा, 'फिल्म की कहानी बहुत साधारण है। एक बच्ची है जिसे पढ़ना है और वो जिस गांव में रहती है। वहां किसी भी बच्ची को पढ़ने का मौका नहीं मिलता स्टैंडर्ड्स की वजह से और ये सोच की वजह से कि लड़कियों को घर पर ही रहना चाहिए, जो कि बहुत गलत है। हम इस जनरेशन में हैं जहां समानता बहुत मायने रखती है जो अभी भी गांव में कहीं न कहीं नहीं है। आप हीरो-हीरोइन में ही देख लीजिए कितना अंतर है, हिरोइन की ऐज लिमिट उतनी नहीं है जितनी हीरो की होती है। उनकी उम्र ज्यादा भी हो जाती है तो भी वो मेन हीरो की तरह काम कर सकते हैं जो की बहुत अनफेयर चीजें हैं।'

अन्य समाचार