Kiran Rao और बेटे आजाद के साथ कारगिल में समय बिता रहे हैं Aamir Khan, एक दिन पहले किया था तलाक का ऐलान

Aamir Khan and Kiran Rao: आमिर खान और किरण राव ने तलाक की बात कहकर फैंस को शॉक्ड कर दिया है. लेकिन इस वक्त दोनों एक साथ बेटे आजाद के साथ कारगिल में समय बिता रहे हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) दोनों ने ही शनिवार को ज्वाइंट स्टेंटमेंट में तलाक का ऐलान क्या किया, लोग सकते में आ गए. जिनकी नोंक झोंक की खबर तक कभी मीडिया में न आई हो भला उन्हें अलग होने की क्या जरूरत आन पड़ी, इस सवाल का जवाब आमिर खान के फैंस जरूर जानना चाहते हैं. खैर इसका जवाब तो आमिर और किरण ही जानते हैं, लेकिन जो खबर हमें पता है उसके मुताबिक आमिर खान (Aamir Khan) इस वक्त कारगिल में हैं. जहां वो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन यहां वो अकेले नहीं हैं बल्कि किरण राव और बेटे आज़ाद भी उनके साथ हैं.
कारगिल में हो रही है लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) फिल्म की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. बीते साल क्रिसमस पर ही लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हो जाना था, लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग पूरी न होने से फिल्म की रिलीज अटक गई. अब कारगिल में लाल सिंह चड्ढा के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग की जा रही है. मई महीने में ये शेड्यूल तय कर वहां पर टीम ने डेरा डाल दिया था और फिल्म के हीरो यानि आमिर खान भी वहीं पर हैं. उनके साथ किरण राव भी वहीं मौजूद है और बेटा आज़ाद भी.
फिल्म की प्रोड्यूसर हैं किरण राव शनिवार को जब आमिर और किरण ने तलाक का ऐलान किया तो उन्होंने ये भी बताया कि उनके रिश्ते में बदलाव हुआ है. लेकिन प्रोफेशनल प्रोजेक्ट पर वो पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे और परिवार की तरह काम करते रहेंगे. लाल सिंह चड्ढा में आमिर जहां लीड एक्टर के साथ साथ प्रोड्यूसर भी हैं तो वहीं किरण राव भी इस फिल्म की निर्माता हैं. लिहाजा वो भी कारगिल में सेट पर मौजूद हैं. दोनों बेटे आजाद के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं.
Nia Sharma ने लिया बारिश का मज़ा, घर की छत पर किया Rain Dance, देखें वीडियो
Video: पीला सूट पहन, पैरों में घुंघरु बांध मीना कुमारी के गाने पर कत्थक करती दिखीं Shanaya Kapoor

अन्य समाचार