Pooja Bedi की बेटी Alaya F का फिटनेस सीक्रेट है ये स्‍पेशल योग, फिट रहने के लिए आप भी करें

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ (Alaya F) ने पिछले साल सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था....

अपने डेब्यू के साथ ही पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया एफ (Alaya F) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वो दिखने में जितनी हसीन हैं, उतनी ही एक्टिव और फिट भी हैं. आज लाखों लड़कियां उनके जैसा फिगर पाना चाहती हैं. लेकिन ये आसान नहीं है क्योंकि खुद को फिट रखने के लिए अलाया काफी मेहनत करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलाया हर दिन वर्कआउट और योग करती हैं. वो अक्सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिटनेस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.
View this post on Instagram A post shared by ALAYA F (@alayaf)
A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अलाया अपनी कई इंस्टाग्राम वीडियो में योगासन करती हुई नज़र आती हैं जिसमें वो कभी चक्रासन, पर्वतासन तो कभी अर्धमत्स्येन्द्रासन जैसे कई मुश्किल योगा आसन करती हुई नज़र आती हैं. आपको बता दें कि खुद को फिट रखने के लिए अलाया हैंडस्टैंड भी करती हैं. वैसे सिर्फ योगा ही उनकी फिटनेस का राज़ नहीं है. वो बाकी एक्‍सरसाइज भी पूरे दिल से करती हैं. वैसे आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उन्हें घर पर वर्कआउट करना पसंद नहीं है लेकिन कोविड की वजह से वो अब घर पर ही अपनी एक्सरसाइज करती हैं.
View this post on Instagram A post shared by ALAYA F (@alayaf)
A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अलाया ने साल 2020 में नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने उनके पिता की भूमिका और तबू (Tabu) ने उनकी मां का किरदार निभाया था. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया, लेकिन लोगों को अलाया की एक्टिंग काफी पसंद आई थी.

Nikki Tamboli के हॉट फिगर का राज है ये वर्कआउट, चाहते हैं फिट बॉडी तो आप भी करें फॉलो
सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं Gauhar Khan की ग्लैमरस तस्वीरें, आप भी देख कर करेंगे तारीफ

अन्य समाचार