Yami Gautam की शादी को पूरा हुआ एक महीना, पति Aditya Dhar के लिए लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने पिछले महीने की 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) संग गुपचुप शादी रचाई थी। वहीं आज यानी 4 जुलाई को इस कपल की शादी को पूरा एक महीना हो चुका है। इस खास मौके पर यामी गौतम (Yami Gautam) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके अपने पति को खूब सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया है।

एक्ट्रेस ने लिखा है, ''प्यार और कृतज्ञता से भरे एक महीने के लिए धन्यवाद।'' इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़े हुए और रेड हॉर्ट की इमोजी भी बनाई है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने पति आदित्य को भी टैग किया है।
इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस यामी फोटो में दुल्हन वाले लिबास में नजर आ रही हैं, वहीं उनके पति आदित्य धर व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। बता दें इस कपल ने हिमाचल में पूरे रीति-रिवाज के साथ मंडी जिले के गोहर जिले के न्योरी गांव में अपने फार्म हाउस में गुपचुप शादी की थी।
बता दें कि यामी (Yami Gautam) हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से संबंध रखती हैं। बता दें ये कपल एक दूसरे को फिल्म उरी के समय से जानते हैं। दोनों की लव स्टोरी इस फिल्म के दौरान शुरु हुई थी। हालांकि इस कपल ने सालों तक अपनी लव स्टोरी को दुनिया से छुपाकर रखा।
यामी (Yami Gautam) का भी नाम उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गया है जिन्होंने गुपचुप शादी रचाई है। वहीं आने वाले वक्त में यानी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी । जिसमें उनके साथ सैफ अली आन और अर्जुन कपूर के साथ-साथ कई और कलाकार नज़र आएंगे।
यामी गौतम आने वाली फिल्म 'दसवी' में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। दिल्ली के रहने वाले धर इस समय 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' पर काम कर रहे हैं और इसमें उनके साथ 'उरी' में काम कर चुके विक्की कौशल भी होंगे। यामी गौतम शादी के करीब 25 दिन बाद हिमाचल से मुंबई लौट आई हैं और अपने प्रोजेक्ट्स पर भी ध्यान देना शुरू कर दिया है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस को काम पर जाते हुए स्पॉट किया गया था।

अन्य समाचार